Sunil Grover Kapil Sharma: बीते कई दिनों से ऐसी खबरें सुनने में आ रही है कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर से ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बन सकते हैं। और फैंस के लिए यह खबर बेहद खुशी की है, हालांकि फैंस ने यह सोच लिया की अब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के मध्य रिश्ते ठीक हो गए हैं।

तो आपको बता दें कि अब सुनील और कपिल के बीच सब ठीक हो गया है। वह दोनों एक बार फिर से दोस्त बन गए हैं। लेकिन सुनील का ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस आना मुश्किल है।

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर ने मीडिया से यह कहा है कि अगर उन्हें भविष्य में ऐसा प्रॉजेक्ट मिलता है जिसमे वह और कपिल साथ होंगे तो वह जरूर करेंगे। खबरों के अनुसार एक और नए सीजन के साथ कपिल शर्मा एक बार फिर अपने कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के माध्यम से वापसी कर रहे हैं। और सुनील ग्रोवर आपको ओटीटी प्लेटफार्म के लिए बनी वेब सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ में भी दिखने वाले हैं।

Will Sunil Grover be seen in The Kapil Sharma Show once again

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो में कई तरह के किरदार निभाए Sunil Grover Kapil Sharma जैसे की डॉ. मशूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी जिन्हे लोगों द्वारा बेहद पसंद किया गया। हालांकि 2016-17 के बीच सुनील और कपिल में झगड़ा हुआ था जिसके बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था।

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन 21 जुलाई से आने वाला है।और इस बार शो कुछ अलग फॉर्मेट में दिख सकता है। इस शो के लिए टीम ने 15 मई से की थी शूटिंग की शुरुआत।

कपिल शर्मा शो के घर कुछ ही महीने पहले 11 फरवरी को एक नया तोहफा आया है। Sunil Grover Kapil Sharma उनकी वाइफ गिन्नी ने एक बेहद प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद कपिल ने शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था, क्योंकि वह अपनी फैमिली के साथ टाइम बिताना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here