Big Boss OTT : बिग बॉस ओटीटी मे ड्रामा और एंटरटेंमेंट खूब देखने मिल रहा है, और इस हफ्ते की बात करे तो हफ़्ते के बीच में ही एलिमिनेशन से बिग बॉस ओटीटी में और भी ड्रामा बढ़ गया है।

बीच हफ्ते मे बेघर हुए जीशान खान :
इस हफ्ते मे बीच में ही कंटेस्टेंट जीशान खान को घर से बेघर होना पड़ा। जीशान खान की प्रतिक सेहजपाल के साथ झगडे के बाद बिग बॉस ने उन्हें फटकार लगाई और साथ ही साथ घर कर नियम नियमों को तोडने के लिए उन्हें सजा के तौर पर घर से बेघर भी किया गया।

जिसका फायदा घर के वाकी घर वालो को हुआ यानी हफ्ते के बीच में एलिमिनेशन होने से इस हफ़्ते वीकेंड पर कोई भी एलिमिनेशन नहीं हुआ।

बिग बॉस ओटीटी मे नही हुआ कोई एलिमिनेशन: Big Boss OTT,

जीशान के बेघर होने से बाकी सभी कंटस्टेंट सुरक्षित है, बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जोहोर ने भी सलमान खान की तरह पहले सस्पेंस बांधा और फिर सभी को ये खुश खबरी दी।

सभी कंटस्टेंट इस खबर को सुन कर शोक हों गए और साथ ही साथ नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट प्रतीक, मिलिंद, अक्षरा, नेहा ने चैन कि सांस ली।

हालांकि करण जोहोर ने ये भी खबर दी कि अगले हफ्ते घर से दो कंटस्टेंट बेघर होंगे। पर जो सबसे बड़ी जानने वाली बात तो ये है कि अब शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है।

शो में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री:

हालांकि इसके बारे में करण जोहोर ने डिटेल मे कुछ बताया नहीं है पर हम आपको बता दे कि बिग बॉस ओटीटी शो में आधा समय खत्म हो चुका है।

और दर्शको को काफी कुछ देखने को मिला है कंटस्टेंट के बीच की नोक झोंक और उनके बीच की कैमिस्ट्री और भी बहुत कुछ और अब वाइल्ड कार्ड एंट्री में देखना है कि कौन वापस आता है।

सनी लियोनी बिग बॉस में:

बिग बॉस के घर में बॉलिवुड कि एक्ट्रेस सनी लियोनी ने मारी एंट्री और करण जोहोर से शो रिलेटेड खूब बाते की। Big Boss OTT, और घर में जा कर घर वालो से मिल उन्हें सरप्राइज़ किया।

और एक टास्क भी खेला साथ ही साथ यह जानने कि कोशिश कि की कंटेस्टेंट के बीच एक दूसरे को लेकर क्या खायल है।

Big Boss OTT, मूस और निशांत की इस दौरान काफी गलतफहमियां भी दूर हुई।

ये भी पढ़े : बिग बॉस सीजन 7 की कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात ने होस्ट करण जोहोर को बताया सलमान खान से भी बदतर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here