Siddharth Shukla funeral : सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को सबकी आंखे नम कर दुनिया को अलविदाबिग कह गए। बिग बॉस 14 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान दोनों ही सेलेब्रिटी साथ नजर आए थे और साथ ही दोनों की दोस्ती भी काफी अच्छी देखने को मिली थी।

बिग बॉस हाउस मे जहा दोस्त कम ही बनते हैं वह हिना और सिद्धार्थ के साथ अच्छा वक्त बिताया था।

सिद्धार्थ की मृत्यु की खबर के बाद से हम सब ही कि तरह ही हिना खान भी शोक मे है और हिना ने अपनी फीलिंग्स सोशल मीडिया पर जाहिर की हैं।

इसी बीच हिना खान के किस एक फेन ने उनसे यह सवाल किया कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इतनीअच्छी दोस्त होने के बाद भी ऐसे वक्त में वो उनके घर क्यों नहीं गई?

हिना खान ने इसका जवाब दिया: Siddharth Shukla funeral

why-hina-khan-did-not-go-to-siddharth-shuklas-funeral

फैन ने पूछा- हिना प्लीज सिड आपके क्लोज फ्रेंड होने के बाद भी नहीं गईं. प्लीज ऐसा क्या था जो कि आप उसके घर नहीं गईं?
हिना ने जवाब देते हुए लिखा- सर में फिलहाल मुंबई में नहीं थी और मुझे ये हार्टब्रेकिंग खबर भी एयरपोर्ट पर ही मिली थी और अभी भी में मुंबई में नहीं हूं।

जैसा कि आप जानते ही है कि हिना खान ओर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 मे वाकी सब कंटेस्टेटें के सीनियर बान कर गए थे और घर में 2 हफ्ते रुके भी थे ये वक्त दोनों ने साथ बिताया था और शायद यही सब याद कर के हिना ने सिद्धार्थ के निधन के बाद अपने ट्विटर पर ये लिखा – की जब हमें अपनी ज़िंदगी के खट्टे मीठे अनुभव होते हैं तो हम उस ज़्यादा अच्छे से समझ पाते हैं लेकिन ये जिंदगी बहुत ही अप्रत्याशित रूप से हमारे सामने आती हैं इस मुश्किल समय में में सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना देती हूं और ईश्वर आप सभी की मन की शती की प्रार्थना करती हूं’।  

सिद्धार्थ शुक्ला की बात करे तो वो 2 सितंबर को इस दुनिया से रुकसत हो चले। Siddharth Shukla funeral, सिद्धार्थ का जाना एक उनके फंस और क्लॉज लोगो के लिए एक बड़ा सदमा है।

ये भी पढ़े : नही रहें बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस को नहीं हो रहा है विश्वास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here