Haridwar Harki Pauri News: सोशल मीडिया पर एक खबर आज बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, यह बेहद शर्मनाक भी है। बता दें कि यह वीडियो हरिद्वार के हर की पौड़ी की है जिसमें कुछ लोग वहां देर रात तक “हुक्का पार्टी” करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन युवकों ने 7 जुलाई को हरीद्वार के हरकी पौड़ी में ‘हुक्का पार्टी’ किया था और इसी के दौरान वहां के स्थानीय लोगों ने उन्हें देख लिया।

उन्हें देखते हीं उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। स्थानीय लोगों ने उन पार्टी कर रहे युवकों की जमकर पिटाई की और फिर पुलिस को भी इसके बारे में सूचित कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन 6 युवकों को तुरंत हीं गिरफ्तार कर लिया। हरिद्वार के एसपी सिटी के अनुसार इस मामले में जांच की जा रही है और केस भी दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि हरिद्वार के हर की पैड़ी में हुक्का पीने के मामले में गिरफ्तार हुए 6 पर्यटक हरियाणा के हैं। Haridwar Harki Pauri News हरिद्वार के एसपी सिटी हरिद्वार ने कहा कि कुछ लोग 7 जुलाई को हर की पौड़ी के किनारे हुक्का पी रहे थे और पार्टी कर रहे थे। और इस मामले का पता चलते हीं पुलिस द्वारा 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस इस वारदात के साथ ही आरोपियों को यह संदेश भी दे देना चाहती है कि हरिद्वार जैसे पवित्र स्थान पर इस तरह का व्यवहार बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Haridwar Harki Pauri News, आपको बता दें कि यह पूरी घटना बुधवार की है। गंगा किनारे हरिद्वार की हर की पौड़ी पर कुछ लोग हुक्का पी रहे थे। और जब उन्होंने स्थानीय लोगो के समझाने के बाद भी बात न मानी और हंगामा किया तब उन्हें पीटा गया। और फिर पुलिस को सूचित कर उन्हें गिरफ्तार भी कराया गया।

यह भी पढ़े: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविन ग्लोबल कॉन्क्लेव को किया सम्बोधित, कहा कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में प्रौद्योगिकी का अभिन्न अंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here