Sushant Singh Rajput Death Anniversary: पिछले साल 14 जून का वह दिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए बेहद दिल दुखाने वाला था।l क्योंकि आज का ही वह दिन है जिस दिन अभिनेता के घर से उनका मृत शरीर मिला था। आज भलें हीं वह हमारे बीच नहीं लेकिन दिलों में सदा के लिए बने रहेंगे।

उनके फैंस के लिए इस सदमे से उबर पाना इतना आसान नहीं है। और कल रात से हीं उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें अलग- अलग रूप से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। तो चलिए इस दिन एक बार फिर वह वायरल वीडियोज़ देखें जिसके बाद उनके फैंस कभी गम तो कभी खुशी को ज़ाहिर करते आए थे नज़र।

नेकदिल इंसान – Sushant Singh Rajput Death Anniversary

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद ऐसी खबरें आई जो दर्शाती हैं कि सुशांत केवल अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि बेहद नेकदिल इंसान भी थे।

ऑल राउंडर

उनके मेहनत और उनके टैलेंट से कोई भी अपरिचित नहीं है।उनकी मौत के बाद कुछ ऐसे वीडियोज़ दिखें जिसमे वह कभी गाना गाते नज़र आते थे ।

मस्त मौला

बता दें कि उनके मौत और कथित सुसाइड के बाद ऐसा भी कहा जा रहा था की वह डिप्रेशन के शिकार थें। लेकिन फिर कुछ ऐसे वीडियोज़ सामने आएं जिसमे वह बेहद खुश नज़र आ रहे थें।

डेडिकेटेड – Sushant Singh Rajput Death Anniversary

सुशांत बहुत ज्यादा मेहनती थे। और हर फिल्मों के लिए वह वैसे हीं लुक हो या रोल बेहद कड़ी मेहनत करते थे। ‘

स्टूडेंट्स को किया था सरप्राइज

सुशांग और अभिनेता होते हुए भी अपने फैंस को सरप्राइज करने से पीछे नहीं हटते । इस वीडियो में सुशांत कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच उन्हें सरप्राइज करते नज़र आ रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Death Anniversary, एक उभरते हुए सितारे के इतने जल्दी टूट जाने से सभी का दिल मानों दर्द से भर सा गया है और आज भी उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। लोग आज भी उनसे उतना ही प्यार जताते हैं जितना उनके होने पर करते थे।

यह भी पढ़े: ‘द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑफ 2020’ की सूची में आया सुशांत सिंह राजपूत का नाम, देखें किस ने टॉप 10 में बनाई जगह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here