Sonu Sood Enters Politics: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बीते साल यानी 2020 से हर एक जरूरतमंदों की मदद कर लोगों के मसीहा के रूप में जाने जा रहे हैं। और उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है।

बता दें कि कोरोना महामारी के समय में सोनू सूद ने लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाया था और इसके अलावा भी जिस किसी ने भी उनसे सहायता मांगी वह उनकी सहायता करते हैं।

लेकिन कई बार लोगों के मसीहा सोनू सूद की नेकदिली पर कई तरह के सवाल भी उठाए जाते हैं। हेटर्स का कहना है कि सोनू सूद ऐसा पॉलिटिक्स की दुनिया में कदम रखने के लिए कर रहे हैं। और कई बार उनके इलेक्शन लड़ने की खबरें कहीं न कहीं से आती ही रहती है।

क्या इस बार सच में राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं सोनू सूद? – Sonu Sood Enters Politics

एक बार फिर से सोनू सूद को लेकर एक खबर सामने आई है कि वह कांग्रेस के टिकट पर मेयर का चुनाव लडेंगे। हालांकि सोनू ने इस बात का जवाब देकर अफवाहों को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। बता दें कि अभिनेता सोनू सूद के महाराष्ट्र में कांग्रेस की ओर से मेयर का चुनाव लड़ने का पोस्ट साझा किया गया था।

जिसमे लिखा था कि- महाराष्ट्र कांग्रेस मेयर 2022 चुनावों में अभिनेता सोनू सूद को अपना कैंडिडेट बनाने के विषय में सोच रही है। जिसके बाद सोनू ने उस ट्वीट को अपने अकाउंट पर साझा किया।

सोनू सूद ने दिया यह जवाब –

इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने लिखा कि यह खबर सच नहीं है। मैं एक आम इंसान रहकर ही खुश हूं। हालांकि सोनू सूद से हमेशा ही यह सवाल किया जाता है कि वह राजनीति में आएंगे या नहीं?

लेकिन उन्होंने हमेशा इसका सटीक जवाब ना के तौर पर ही दिया है। बता दें कि लोग अभी भी सोनू सूद से ट्विटर पर मदद के लिए गुहार लगाते हैं। और सोनू सूद को भी हर एक जरूरतमंद इंसान की मदद कर बेहद खुशी मिलती है।

जल्द ही बड़े परदे पर नजर आएंगे सोनू सूद – Sonu Sood Enters Politics

सोनू सूद ने पिछले लॉकडाउन के समय में प्रवासी मजदूरों के साथ ही साथ अपने घर से दूर रह रहे लोगों को उनके घर तक पहुंचने में सहायता की थी। Sonu Sood Enters Politics, जानें उनका जवाब, बता दें की सोनू को असल मायने में लोगों के हीरो हैं।

कार्यक्षेत्र की बात की जाए तो बता दें कि सोनू सूद के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में से एक अक्षय कुमार स्टारर मूवी पृथ्वीराज भी शामिल है। हाल ही में सोनू सूद का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था। जो की टोनी कक्कड़ द्वारा गाया गया था।

ये भी पढ़े : जानें रोमन सैनी की कहानी जिन्होंने IAS की जॉब छोड़ खड़ा किया 14,000 करोड़ का बिजनेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here