कोरोना पॉजिटिव हुए अभिनेता सोनू सूद, लेकिन अब भी हैं मदद को तैयार

0
3133
Sonu Sood Corona Positive
Source : India

Sonu Sood Corona Positive: देश में सम्पूर्ण लॉकडाऊन के समय में लोगों का मसीहा बनने वाले सोनू सूद का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैl उन्होंने यह खबर अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी और एक नोट लिख कर अपनी खबर साझा की। उसमे लिखा था कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।

और इसी वजह से अभिनेता ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। और अपने फैंस को बताया है कि चिंता की कोई भी बात नहीं, और यह भी कहा की अब उनके पास लोगों की मदद करने के लिए पहले से ज्यादा समय रहेगा। और आखिर में लिखा, मैं हमेशा आपके साथ हूं, सोनू सूद।

बता दें कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में भी कई अहम भूमिका निभा चुके हैंl और लोग उनकी भूमिकाएं काफी अधिक पसंद भी करते हैं।

सिर्फ वही एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने कोरोना महामारी के दौरान लाखों लोगों की सहायता की थी और उन्हें उनके घर पहुँचने में सहायता की थी। और अब जब पूरे देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर काफी तेजी से फैल रही है तो फिर से कई लोग इसकी चपेट में आने लगे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ गए हैं और अब सोनू सूद के भी कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। हाल ही में सोनू सूद कोविड वैक्सीन लगवाने पंजाब गए थें और उन्होंने इस मौके पर लोगों से अपील भी की थी जिस किसी ने भी कोरोना की वैक्सीन की डोज नहीं लिया है वह जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा ले।

Sonu Sood Corona Positive: सोनू सूद आए दिन कुछ न कुछ कदम बढ़ाते हैं जिससे की ज़रूरतमंदों की सहायता हो सके। उन्होंने हाल ही में कई तरह के मजेदार वीडियो बनाकर सभी लोगों से अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए भी अपील किया था। इस वीडियो म कभी वह चाकू में से धार निकाल रहे थे, और डोसा बनाते नज़र आ रहे थे।

उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपना व्यवसाय शुरू करने वाले लोगों के लिए सभी तरह की आवश्यक चीज़ें उपलब्ध कराएंगे। सोनू सूद के फैंस उनके कोरोना से संक्रमित होने की खबर से काफी दुखी हैं और उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए कामना कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here