Sidnaaz Ki Upcoming Movie: बिग बॉस 13 मे नजर आने के बाद से ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी अकसर सुर्खियों मे बनी रही है। फैंस इस जोड़ी को सिदनाज के नाम से बुलाते हैं। और लोग इन्हें साथ देखना बहुत पसंद करते हैं।
जब शहनाज गिल से पूछा गया की वह सिद्धार्थ के साथ फिल्म मे काम करना चाहती है या नहीं तो उन्होंने अपने जवाब से एक बार फिर सबका दिल जीत लिया। शहनाज ने कहा है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला और खुद के लिए हमेशा प्रार्थना करती हैं। उनके प्रशंसक भी चाहते हैं कि Sidnaaz Ki Upcoming Movie भी जल्दी ही रिलीज हो। 

सिडनाज़ केमिस्ट्री – Sidnaaz ki Upcoming Movie

ऐसा हो सकता है कि वह जल्द ही साथ में काम करें। उन्होंने आगे कहा की उन्होंने एक दूसरे से बहुत कुछ सीखा है। बहुत ही लंबे समय से हम दोनों साथ हैं और लोग हमारी केमिस्ट्री को भी बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

जिस केमिस्ट्री को लोगों ने पसंद किया है वही मेरे और सिद्धार्थ के बीच की कैमिस्ट्री की सच्चाई है। हम दोनों के बीच एक बेहद ही पवित्र रिश्ता है और यह रिश्ता हमेशा ऐसा ही बना रहेगा।

फिल्म मे एक साथ काम करते नजर आएंगे –

शहनाज गिल ने साथ में काम करने वाले सवाल पर यह कहा की अगर कुछ अच्छा और हम दोनों के मुताबिक मिला तो हम ज़रूर एक साथ फिल्म मे काम करते नजर आएंगे। तब तक के लिए आप इसका इंतज़ार कर सकते हैं और हमे इसी तरह प्यार कर सकते हैं।

शहनाज गिल की फिल्म –

बहुत जल्द ही शहनाज गिल दिलजीत दोसांज के साथ फिल्म मे काम करती नजर आने वाली हैं जिसमे वह एक प्रेग्नेंट लड़की के रोल मे दिखेंगी।

Shehnaaz Gill Movie

मीडिया से इसके विषय मे बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोग उन्हें पंजाबी में बोलते हुए सुनना चाहते हैं। और दिलजीत के संग काम करने में उन्हें बहुत मजा आया है।

दिलजीत की बात करते हुए शहनाज ने कहा की वह बहुत ही प्रोफेशनल हैं और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में वह बहुत मशहूर हैं। जब फिल्म रिलीज होगी तो आपको इस फिल्म मे सभी तरह के इमोशंस नजर आएंगे। यह फिल्म आपको रुला भी सकती है। और जल्द ही Sidnaaz ki Upcoming Movie भी आ सकती है।

ये भी पढ़े: हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी ने कोर्ट मे की शिकायत दर्ज , खोल दिए कई राज, जानें पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here