Raj Kundra Arrested: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्‌टी के पति राज कुंद्रा पोर्न मूवी बनाने के आरोप लगाए गए हैं। हालांकि ऐसे आरोप उनके लिए कुछ नए नही है क्योंकि इससे पहले भी उन पर कई संगीन आरोप लगाए जा चुके हैं।

गौरतलब है कि इस मामले में मुंबई पुलिस कुंद्रा को पूरे बिजनेस का मास्टरमाइंड बता रही है। आपको बता दें कि उन पर आरोप है कि उन्ही के कहने पर पोर्न फिल्मों को एक ऐप पर अपलोड किया जाता था।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार, राज कुंद्रा ने पोर्न इंडस्ट्री में लगभग 8-10 करोड़ रुपये इन्वेस्ट किया था। और उन्हें इस मामले में पूछताछ किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। ख़बर यह भी आ रही है कि राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों को अपलोड करने के लिए ‘JL Stream’ के नाम का एक ऐप भी लॉन्च किया था।

गिरफ्तारी के बाद जारी किए गए बयान में मुंबई पुलिस द्वारा कहा गया है कि राज कुंद्रा ही इस मामले के मास्टर माइंड हैं, यानी की ऐप के संचालन से उसपर कंटेंट अपलोड के फैसले भी बिना कुंद्रा के अप्रूवल के नही लिए जाते थे।

इतना ही नही इन फिल्मों के वीडियो भारत में ही शूट किए जाते थे और फिर उन्हें ‘वी’ ट्रांसफर के जरिए विदेश में भेजा जाता था। फिर उन्हें डाउनलोड कर के ऐप पर अपलोड कराया जाता था। सूत्रों के हवाले से यह खबर आई है की राज कुंद्रा ने कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए ब्रिटेन में रह रहे अपने भाई ने के साथ इस ऐप के लिए ‘केनरिन’ नमक एक कंपनी भी बनाई थी।

इतना ही नही कुंद्रा ने इस कंपनी का विदेश में रजिस्ट्रेशन इसलिए करवाया था ताकि वह साइबर लॉ से बच पाएं। और इसके साथ इन अश्लील विडियोज को पेड मोबाइल एप्लिकेशन पर भी रिलीज किया जाता था। खबरों के अनुसार इन फिल्मों को होटल्स और घरों को किराए पर लेकर शूट किया जाता था।

कुंद्रा को अरेस्ट करने के पहले पुलिस द्वारा मुंबई के एक बंगले में छापा भी मारा गया था। और उस बंगले में पोर्न फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। और वहां से कई सारे कैमरे भी बरामद किए गए। जांच में यह भी पता चला है कि स्ट्रगलिंग मॉडल्स को बड़ी बड़ी फिल्मों में काम दिलाने का लालच देकर इन अश्लील फिल्मों में काम करने पर मजबूर किया जाता था।

और फिर लोगों से इन फिल्म को देखने के लिए पैसे भी चार्ज किए जाते थे। Raj Kundra Arrested फरवरी में मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ के साथ 6 लोगों को हिरासत में लिया था। इसके बाद इस मामले में तीन और लोगों की गिरफ्तारी की गई थी और दो FIR दर्ज की गईं थी।

अश्लील फिल्म के लिए अभिनेत्री को न्यूड सीन सूट करने के लिए जबरदस्ती करने के आरोप में पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई थी। और तभी यह बात भी सामने आई थी कि शूट की जा रही फिल्मों को एक पेड मोबाइल एप्लिकेशन पर रिलीज किया जा रहा था।

इसके बाद हाल ही में पुलिस ने इस मामले से जुड़े एक और शख्स उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया था।और पुलिस को कामत की गिरफ्तारी से एक बहुत बड़ी लीड मिली और फिर पोर्न फिल्मों के इस रैकेट में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम सामने आया। ​​​​​​

Raj Kundra Arrested, आपको बता दें कि आरोपी घोषित किए जाने पर भारत में इसके लिए बड़े ही सख्त कानून हैं। आपको बता दें कि आरोपी के विरुद्ध IT एक्ट के साथ ही साथ IPC की भी बेहद गंभीर धाराओं में इस मामले को दर्ज किया जाता है। और आरोपी पर एंटी पोर्नोग्राफी लॉ भी लागू किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here