Sapna Chaudhary New Song: हरयाणवी गानों से अपना पहचान बनाने वाली सपना चौधरी इन दिनों अपने धमाकेदार हरियाणवी गानों को लेकर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। बता दें की सपना के बैक टू बैक कई हरयाणवी गाने रिलीज हो चुके हैं और होने जा भी रहे हैं।

हाल ही में सपना का एक और गाना घूम घाघरा रिलीज हुआ है। और सपना चौधरी इस गाने में हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर रेणुका पंवार के साथ एक बार फिर से आई है।

मिनटों में हुआ वायरल – Sapna Chaudhary New Song

गाना जैसे ही रिलीज हुआ वैसे ही इंटरनेट पर हर तरफ वायरल होने लगा। बता दें कि सपना के इस नए गाने पर कुछ ही देर में लाखों से भी ज्यादा व्यूज हो गए हैं।

गाने में यह दिखाया गया है की सपना घूम घाघरा लाने के लिए अपने पति से जिद करती हैं। और दोनों के बीच इसी बात पर बहस हो जाती है। यह गाना सपना चौधरी व केडी के साथ फिल्माया गया है।

एक और नया गाना, हाल ही में हुआ था रिलीज

बता दें कि हाल ही में Sapna Chaudhary New Song , सपना का एक और नया गाना गुर्शल रिलीज हुआ था। और उनका गाना उनके बाकी सभी गानों से बिल्कुल अलग है। क्योंकि इस गाने में सपना बिल्कुल ही हटकर लुक में नजर आ रही है।

इस गाने में सपना ने एक बूढ़ी औरत का किरदार निभाया है। और इस गाने में बुजुर्ग महिला व एक बच्ची की कहानी को दर्शाया गया है।

सपना चौधरी के इस अवतार को दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखा था। और इस गाने में सपना के अतिरिक्त संजीत सरोहा, आराध्या के साथ ही साथ सतपाल ने भी काम किया है।

ये भी पढ़े : Big Boss OTT में जल्द होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री, इस हफ्ते नहीं हुआ कोई भी एलिमिनेशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here