Bigg Boss 15: देश में एंटरटेनमेंट जगत के सबसे बड़े टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में होने वाले हैं कुछ अहम बदलाव। बता दें कि पिछला सीजन उतना हिट नहीं हो पाया था और इसी को लेकर मेकर्स ने इस बार शो को और बड़ा और बेहतरीन बनाने की तैयारी कर ली है। सबसे पहले यह खबर सामने आ चुकी है कि इस बार टीवी से पहले ‘बिग बॉस 15’ को ‘वूट’ ऐप पर स्टार्ट किया जाएगा।

आपको बता दें कि Bigg Boss OTT के नाम पर यह शो इस बार 8 अगस्‍त से शुरू किया जाएगा। सूत्रों के हवाले से यह खबर आई थी की सलमान खान ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्‍ट नहीं करेंगे। और अब खबरों के मानें तो ओटीटी पर सलमान खान की जगह रोहित शेट्टी और फराह खान को इस शो के लिए को होस्ट करने के लिए प्रस्ताव भेजा गया है।

मीडिया के एक रिपोर्ट के अनुसार बॉलिवुड के डायरेक्‍टर प्रड्यूसर रोहित शेट्टी और साथ ही साथ फराह खान को ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्‍ट करने के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। हालांकि, अभी तक दोनों की ओर से इस बारे में किसी भी तरह की पुष्‍ट‍ि नहीं की गई है। Bigg Boss 15 फिलहाल रोहित शेट्टी ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ को होस्‍ट करते नजर आ रहे हैं। जबकि इससे पहले फराह खान 2015 में भी ‘बिग बॉस 8’ के स्‍प‍िन ऑफ ‘बिग बॉस हल्‍ला बोल’ की होस्‍ट रह चुकी हैं।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्‍सा लेने वाले कॉमनर्स को जल्द हीं क्‍वॉरंटीन में भी भेजा जाने वाला है। खबरों के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान टीवी पर आने वाले ‘बिग बॉस 15’ को होस्‍ट करते नजर आएंगे। और उससे पहले 6 हफ्तों तक शो के लिए ओटीटी पर कोई और होस्‍ट होगा।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार ओटीटी पर प्रसारित होने वाले ‘बिग बॉस’ में कॉमनर्स यानी केवल आम कंटेस्‍टेंट्स नजर आएंगे, इसमें कोई भी सिलेब्रिटी नहीं दिखेगा। और इन्ही में से 6 कॉमनर्स को टीवी पर कई और सिलेब्रिटीज के साथ ‘बिग बॉस 15’ में भी दिखाया जाएगा। इस बार शो में रिया चक्रवर्ती से के हिस्‍सा लेने की भी खबर सुर्खियों में रही हैं।

Bigg Boss 15 इतना ही नही ‘बिग बॉस 15’ में कॉमनर्स को कुछ बड़े और एक्‍सट्रा पावर्स भी मिलेंगे। जिसमे किसी भी कंटेस्‍टेंट को सीधे ‘घर से बेघर’ करने से लेकर्न नॉमिनेट और नॉमिनेट की हुए कंटेस्‍टेंट को बचाने का भी पावर होगा। 2017 के बाद एक बार फिर से शो में सिलेब्रिटीज के साथ आम लोगों को भी एंट्री दी जा रही है। ‘बिग बॉस सीजन 10’ में मनवीर गुर्जर इस शो के विजेता बने थे, जो की एक कॉमनर थे।

यह भी पढ़े: अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, दोषी पाए जाने पर मिल सकती है कड़ी सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here