Saif Ali Khan trolled: भूत पुलिस साल की बहुप्रतीक्षित मल्टी-स्टार कास्ट फिल्मों में से एक है। कलाकारों में सैफ अली खान, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने पति का पहला लुक साझा किया। हालांकि पोस्टर आकर्षक है और इसने कई लोगों का ध्यान खींचा, लेकिन गलत ।

हाँ! आपने सही सुना। फिल्म से सैफ का फर्स्ट लुक आज उनकी पत्नी करीना ने सोशल मीडिया पर जारी किया। पोस्टर ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी, और नेटिज़न्स फिर से अपने मेम व्यवसाय पर वापस आ गए। पोस्टर में हिंदू संतों का मजाक उड़ाने के लिए फिल्म के निर्माताओं और सैफ अली खान को निशाना बनाया गया है।

भूत पुलिस के निर्माताओं ने यह नहीं सोचा होगा कि पहला पोस्टर रिलीज होते ही फिल्म ट्रेंड करने लगेगी। Saif Ali Khan trolled खैर, बुरी बात यह है कि यह सभी गलत कारणों से ट्रेंड कर रहा है। अगर आप सैफ अली खान के फर्स्ट लुक पोस्टर को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि बैकग्राउंड में हिंदू संत हैं। खैर, यह निश्चित रूप से नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं हुआ।

फैंस सोच रहे हैं कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता हमेशा हिंदू संतों का मजाक क्यों उड़ाते हैं मुस्लिम मुल्लाओं का नहीं? एक सवाल जो हमें यकीन है कि भूत पुलिस और सैफ अली खान के निर्माताओं को परेशान कर दिया होगा।

Saif Ali Khan trolled, हम इस मुद्दे को हल करने और नेटिज़न्स को शांत करने के लिए या तो सैफ या निर्माताओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं। लेकिन क्या आप भी ऐसा ही सोचते हैं? भूत पुलिस की बात करें तो जब से फिल्म की घोषणा हुई है तब से फैंस इस कलाकारों की टुकड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन, जाहिर है, महामारी के कारण, फिल्म की डिज्नी + हॉटस्टार पर एक ओटीटी रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: सोशल मीडिया पर मचा बवाल, जानें आखिर क्यों ट्रेंडिंग पर है करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here