Rhea Kapoor Marriage : बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन व फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर आज अपने बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

खबर यह है कि रिया कपूर आज गुप चुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी करने जा रही हैं।

सूत्रों के अनुसार रिया कपूर और करण बूलानी पिछले 13 साल से रिलेशनशिप में हैं और दोनो आज अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले में शादी करने वाले हैं।

रिया कपूर और करण बूलानी की शादी – Rhea Kapoor Marriage

Riya-Kapoor-marriage-to-boyfriend-Karan-Boolani

खबर यह है कि रिया कपूर और करण बूलानी की शादी का फंक्शन आज दोपहर तक चलने की संभावना है। लेकिन कपूर परिवार के एक आधिकारिक प्रवक्ता की ओर से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

वहीं सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है की यह शादी समारोह निजी होने वाला है Rhea Kapoor Marriage, जिसमे सिर्फ रिया और करण के परिवार व करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

करण और रिया हमेशा से ही एक दूसरे से प्यार का इजहार अपने सोशल मीडिया पर करते ही रहते हैं। रिया हमेशा करण के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीरें साझा करती ही रहती हैं।

जाने कौन हैं रिया के ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी?

Riya-Kapoor-marriage-to-boyfriend-Karan-Boolani

करण बूलानी के विषय में बात करें तो वह एक फिल्मकार हैं, उन्होंने करीब 500 विज्ञापन बनाए हैं। साथ ही साथ उन्होंने वेक अप सिड और आयशा में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है।

वह रिया के पिता अनिल कपूर के साथ सिलेक्शन डे में भी काम कर चुके हैं। साथ ही साथ उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म भी बनाई है।

फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर ने आयशा और वीरे दी वेडिंग जैसे कई फिल्में बनाई है। और उन्होंने बड़ी बहन सोनम कपूर के साथ एक Rheson नाम का फैशन ब्रैंड भी चलाया करती है।

कहा जा रहा है कि सोनम अपनी बहन की शादी के लिए ही जुलाई में मुंबई वापस आई हैं। Rhea Kapoor Marriage, और सोनम के पति आनंद आहूजा भी उनके साथ इस समय मुंबई में ही हैं।

ये भी पढ़े : मेहंदी से रिसेप्शन तक, दिशा परमार ने अपनी शादी के दौरान क्या पहना था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here