करण जोहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएगा रणवीर और आलिया का धमाकेदार अंदाज

0
2699
Ranveer and Alia will be seen in Karan Johar's Rocky aur Rani ki Prem Kahani

Rocky aur Rani ki Prem Kahani: कल ही की बात है कि करण जौहर ने अपने सभी प्रशंसकों को उत्साहित किया जब उन्होंने घोषणा की कि वह निर्देशन में वापसी करने जा रहे हैं। खैर, प्रशंसक उस घोषणा के बारे में पूरी तरह से उत्सुक थे जो उन्होंने खुलासा किया था कि वह आज करेंगे।

ठीक 11 बजे वादे के अनुसार, धर्मा प्रोडक्शंस उस्ताद ने अपनी अगली आउटिंग, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की घोषणा की। सबसे रोमांचक बात यह है Rocky aur Rani ki Prem Kahani कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हिट जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

जोड़ी के रूप में रणवीर और आलिया की आखिरी फिल्म, गली बॉय, एक बड़ी हिट थी, और प्रशंसकों ने फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया। हमें यकीन है कि काजो उनमें से सर्वश्रेष्ठ लाएगा, और प्रशंसकों को दोनों के साथ और भी अधिक प्यार हो जाएगा। उसी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आगे स्क्रॉल करते रहें।

Rocky aur Rani ki Prem Kahani, करण जौहर ने आज यानी 6 जुलाई को यह बड़ी घोषणा करने के लिए चुना, जो कि फिल्म के उनके प्रमुख व्यक्ति, रणवीर सिंह का जन्मदिन भी होता है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काजो ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक छोटा सा टीज़र पोस्ट किया।

टीज़र पोस्ट करते हुए, करण जौहर ने इसे कैप्शन दिया, “थ्रिल्ड टू गेट बिहाइंड द लेंस विथ माई फेवरेट पीपल इन फ्रंट ऑफ़ इट! प्रेज़ेन्टिंग रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हेडलाइनेड बाई नन अदर दैन रणवीर सिंह एंड आलिया भट्ट एंड रिटेन बाई इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान एंड सुमित रॉय। कमिंग टू चार्म यू इन 2022 ! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK”

Rocky aur Rani ki Prem Kahani, खैर, हमें यकीन है कि इस घोषणा के बाद प्रशंसक निश्चित रूप से शांत नहीं होंगे और फिल्म देखने के लिए 2022 तक इंतजार करना उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।

करण जौहर पांच साल बाद एक बार फिर निर्देशक की टोपी पहनने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (2016) दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं कर सकी। हमें उम्मीद है कि वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ कमाल करेंगे।

यह भी पढ़े: शहनाज़ गिल के वायरल ‘फीलिंग्स’ वीडियो पर थिरकते दिखे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, इससे अधिक परफेक्ट नहीं हो सकती है बर्थडे विश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here