Raj Kundra Case Updates: तो चलिए शुक्रवार के दिन बॉलीवुड, टीवी, हॉलीवुड समेत मंनोरंजन की दुनिया की कुछ खास बातें आपको शॉर्ट में बताते हैं।

आपको बता दें कि जिया खान के केस में एक नया मोड़ आया है तो वहीं राज कुंद्रा मामले में बीजेपी नेता ने अब बड़ा आरोप लगाया है। इसके साथ कुछ और भी मामले हैं जो शुक्रवार के दिन सुर्खियों में बने रहे।

मनोज बाजपेयी ने अब सुनील पाल के कमेंट पर तोड़ी अपनी चुप्पी – Raj Kundra Case Updates

आपको बता दें कि सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी और द फैमिली मैन के बारे में काफी बुरा कॉमेंट किया था जिसके बाद अभिनेता ने इन कॉमेंट का डायरेक्ट जवाब दिया है।

बता दें कि मनोज बाजपेयी ने कहा, “मैं समझ सकता हूं कि जिन लोगों के पास काम नहीं होता है वह ऐसे ही हो जाते हैं। मैं इस बात और उनके स्थिति को पूरी तरह से समझ सकता हूं। Raj Kundra Case Updates, मैं खुद भी इस स्थिति से गुजर चुका हूं। सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि इस स्थिति में लोगों को मेडिटेशन करने की जरूरत होती है।” 

मंदिरा बेदी ने राज कौशल के लिए बच्चों के साथ की पूजा

राज कौशल और मंदिरा बेदी के रिलेशन की बात करें तो उनके बॉन्डिंग के बारे में लगभग सभी जानते हैं। उनका बेहद ही खुशहाल परिवार था और रिश्ता भी। हाल ही में हुए राज के निधन से अभिनेत्री टूट सी गई हैं लेकिन एक बार फिर उन्होंने अपने बच्चो के लिए सब कुछ सही करने का सोचा है। और इन सभी बातों से थोड़ा सा उभरते हुए राज के निधन के एक महीने पूरे होने पर अभिनेत्री ने बच्चो के साथ मिल कर घर में पूजा की।

बीजेपी नेता ने राज कुंद्रा को लेकर किया बड़ा दावा कहा मॉडल को किया है प्रताड़ित – Raj Kundra Case Updates

भाजपा के नेता राम कदम ने एक बयान में कहा है कि, “14 अप्रैल, 2021 में राज कुंद्रा के विरुद्ध एक मशहूर मॉडल व एक्ट्रेस ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में कम्प्लेंट दर्ज कराई थी। और उस कंप्लेन में राज पर उस मॉडल को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे।

हालांकि इस कम्प्लेंट पर कार्रवाई आगे नहीं बढ़ी। और इसी के साथ मॉडल पर दर्ज कराए गए कम्प्लेंट को वापस लेने के लिए प्रेशर भी बनाया गया।”

शनाया कपूर ने साझा की बेहद ही ग्लैमरस वीडियो, नव्या नवेली नंदा ने किया सवाल की ये वीडियो बना कौन रहा है?

शनाया कपूर इंस्टाग्राम पर काफी हद तक एक्टिव रहती हैं। वह अपने दोस्तों के संग मस्ती, परिवार के साथ बिताए अच्छे पलों और अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरों को साझा करती ही रहती हैं।

हाल ही में शनाया कपूर ने एक बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो में शनाया कई तरह के पोज देती दिख रही हैं। और इसी वीडियो पर नव्या नवेली नंदा ने अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हुए पूछ ही दिया की ये शूट कौन कर रहा है।

कीर्ति कुल्हारी ने इंस्टाग्राम पर वैक्सीन लगाते हुए साझा की वीडियो, हुई ट्रोल

कीर्ति कुल्हारी ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमे वह डॉक्टर बनी दिखाई दे रही हैं। और तो और वीडियो में डॉक्टर बनीं कीर्ति एक शख्स को कोरोना की वैक्सीन लगाती हुई नजर आ रही हैं। Raj Kundra Case Updates, और अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा कि, ‘क्या आपने वैक्सीन लगवाई?’ बता दें की कीर्ति जल्द ही वेब सीरीज ह्यूमन में डॉक्टर सायरा सबरवाल के रोल में नजर आएंगी।

CBI कोर्ट जिया खान केस में करने वाली है सुनवाई, क्या इस बार सूरज पंचोली को मिलने वाली है राहत?

अभिनेत्री जिया खान मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है। बता दें की जो सेशंस कोर्ट जिया के बॉयफ्रेंड यानी सूरज पंचोली का ट्रायल ले रही थी अब उसने इस मामले को सीबीआई कोर्ट में शिफ्ट कर दिया। इस केस को पूरे 8 साल बाद ट्रॉन्सफर किया गया है। और इससे जरूर ही सूरज पंचोली और उनके परिवार को राहत की सांस मिली होगी।

आदित्य संग केवल सगाई की थी योजना, फिर किस वजह से यामी गौतम ने सगाई की जगह रचा ली शादी – Raj Kundra Case Updates,

यामी गौतम ने मीडिया को बताया कि वह आदित्य के साथ सगाई की प्लानिंग कर रही थी। और उसके बाद वह कुछ समय साथ में गुजरने का इंतजार करने का सोच रहे थे। लेकिन यामी की नानी ने कहा कि उनके कल्चर में यह सगाई वगैराह का चलन नहीं है l और कहा कि तुमलोग शादी ही क्यों नहीं कर लेते? इसके बाद आदित्य ने यामी से पूछा, क्या हम शादी करें? और उसके बाद की खबर तो आप सब ने देखी ही होगी।

ये भी पढ़े : राज कुंद्रा के मामले में हुए कई खुलासे, शिल्पा शेट्टी ने भी पोर्न फिल्म के मामले ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here