Raj Kundra Case Updates: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस द्वारा अश्लील फिल्मों के निर्माण और उसे अपलोड करने के मामले में कस्टडी में भेजा गया है। गुरुवार को इस मामले में कई नई बातें सामने आईं हैं। आपको बता दें कि पता चला है कि राज कुंद्रा ने पिछले डेढ़ साल में 100 से भी अधिक पोर्न फिल्म्स बनाए हैं। इतना ही नही इस काम से उन्हें करोड़ों रुपए का फायदा हुआ है।

बता दें कि क्राइम ब्रांच ने अंधेरी पश्चिम में मौजूद राज कुंद्रा के वियान ऑफिस में हाल ही में छापा मारा था। और यहीं से पुलिस को बड़ी मात्रा में डेटा मिला। जिनमे से कुछ डेटा डिलीट किए हुए थे हालांकि क्राइम ब्रांच की टीम डिलीटेड डेटा को फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के जरिए रिकवर करने की कोशिश रही है।

इतना ही नही पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह खबर मिली है की राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के इस बिजनेस में अगस्त 2019 से जुड़े हैं। और जिन ऐप्स पर यह फिल्में अपलोड की जाती थीं, Raj Kundra Case Updates उन ऐप्स के 20 लाख से भी अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। क्राइम ब्रांच के अनुसार ऐसे काम के लिए वेबसाइट की जगह ऐप बनाना ज्यादा आसान था, इसलिए उन्होंने ऐप तैयार करवाया। क्योंकि वेबसाइट को बंद किया भी जा सकता है लेकिन ऐप को बंद नहीं किया जा सकता।

ऐसी भी खबर सामने आई है कि पुलिस द्वारा किए जा रहे पूछताछ में राज कुंद्रा सही तरीके से सहयोग नहीं कर रहे हैं। सूत्रों की मानें कि तो राज कुंद्रा कई सारे सवालों के जवाब दे ही नहीं रहे हैं। वह अधिकतर सवालों का केवल हां या ना में जवाब दे रहे हैं। और वह अपने ऊपर लगाए गए इन आरोपों को स्वीकार करने से भी इंकार कर रहे हैं। राज कुंद्रा ने कहा है कि उन्होंने जो भी फिल्में बनाई हैं वह पोर्न फिल्म नहीं हैं। हालांकि क्राइम ब्रांच से पता चला कि राज कुंद्रा के पास इस बात का कोई सबूत नहीं है।

इतने बड़े मामले में पति की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पहली बार अपने मन की बात व्यक्त की। पोर्न फिल्म को बनाने और अपलोड करने के मामले में पति राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार अपनी मानसिक स्थिति को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए साझा किया है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट से कोई भी उनकी मानसिक स्थिति का बड़ी आसानी से अंदाज़ा लगा सकता है।

गुरुवार रात को शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक किताब के एक पन्ने की तस्वीर साझा की हैं। जिसमे जेम्स थर्बर के लेख को क्योट किया गया है और उसमे लिखा है डू नॉट लुक बैक इन एंगर और फॉरवर्ड इन फियर बट अराउंड इन अवेयरनेस। इसका मतलब यह है कि इस वक़्त को गुस्से से नही देखें, और न ही भविष्य को लेकर भयभीत रहें, बल्कि अपने आसपास में हो रही घटनाओं को लेकर हमेशा जागरूक रहें।

आगे लिखा है कि हमें वर्तमान में रहना चाहिए, इस वक्त, इस जगह हमारे आस-पास क्या हो रहा है, हमें भी वहीं होना चाहिए। हमें इस बात से परेशान नहीं होना चाहिए कि क्या हुआ है या क्या हो सकता है, बल्कि हमें उसे लेकर चौकन्ना रहना चाहिए की अभी क्या घट रहा है। उस बात को लेकर हमे सचेत और हमेशा सावधान रहना चाहिए।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने जेम्स थर्बर के जिस बात को साझा किया है उसमे उसी बात को पन्ने के आखिरी पैराग्राफ में ब्रीफ में समझाया गया है। बता दें कि इस आखिरी पैराग्राफ में लिखा गया है कि, ” मैं गहरी सांस लेता या लेती हूं जब भी मुझे यह एहसास होता है, की मैं बेहद लकी हूं क्योंकि कि मैं ज़िंदा हूं। मैंने अतीत में कई चुनौतियों का सामना किया है और भविष्य में भी कई चुनौतियों से निपट लूंगी। मुझे मेरी अभी यानी आज की ज़िंदगी से किसी भी तरह की चीज़ नहीं भटका सकती है।”

पुलिस की जांच अब भी जारी है और शिल्पा शेट्टी का इस मामले में किसी भी प्रकार का रोल सामने नहीं आया है। Raj Kundra Case Updates लेकिन आप पोस्ट से अंदाजा लगा सकते हैं की अभी उनकी स्थिति क्या है।

यह भी पढ़े: अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, दोषी पाए जाने पर मिल सकती है कड़ी सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here