PV Sindhu won bronze medal in Tokyo Olympics: भारत के लिए एक और अच्छी और गर्व की बात है क्योंकि शटलर पीवी सिंधु ने चीन की ही बिंग जिओ को हराकर ओलंपिक में लगातार दूसरा पदक हासिल कर लिया है।

पूरा देश पीवी सिंधु के इस बड़ी जीत से बेहद खुश है और सोशल मीडिया पर सभी की ओर से उनके लिए शुभकामनाओं के साथ ही साथ बधाई भी आ रही है। आपको बता दें बॉलीवुड और साउथ के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने पीवी सिंधु को ढेर सारी बधाइयां दी।

कमल हासन, महेश बाबू, सामंथा अक्किनेनी, और मोहनलाल जैसे कई दक्षिण सेलेब्स और ने अपने सोशल मीडिया के जरिए उनके इस अद्भुत कारनामे की सराहना कर की है।

https://twitter.com/Mohanlal/status/1421849842276438019?s=20

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ओलंपिक में दो बार मेडल जीत इतिहास रचने वाली खिलाड़ी पीवी सिंधु की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “पीवी सिंधु के अद्भुत व शानदार प्रदर्शन से सब ही उत्साहित हैं। PV Sindhu won bronze medal in Tokyo Olympics और टोक्यो 2020 में कांस्य पदक हासिल करने पर उन्हें बधाई दी। आगे कहा की वह भारत का गौरव हैं और भारत के सबसे उत्कृष्ट ओलंपियनों में से एक हैं।”

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने उत्साह व पीवी सिंधू को बधाई दी, उन्हें बेहद गर्व है की पीवी सिंधु दो इंडिविजुअल ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी हैं।

https://twitter.com/urstrulyMahesh/status/1421829095390736391?s=20

उन्होंने ट्वीट कर पीवी सिंधु को बधाई दी और साथ ही साथ महेश बाबू ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी और सिंधु की सराहना भी की। महेश बाबू ने ट्वीट किया, की यह भारत द्वारा एक और ऐतिहासिक जीत है, @Pvsindhu1 को कांस्य जीतने पर बधाई! उन्होंने आगे लिखा, बेहद खुश और गर्व !!

हाल ही में द फैमिली मैन टू में नजर आई सामंथा ने भी पीवी सिंधु को ढेर सारी बधाई देते हुए कहा की “मैं तो अंदाजा भी नहीं लगा सकती कि ऐसा करने के लिए क्या क्या करना पड़ा होगा।

हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं और आपकी इस कड़ी मेहनत व समर्पण का तहे दिल से सम्मान करते हैं। आप बेहद खास हैं।”

वहीं कमल हासन ने शटलर पीवी सिंधु को हार्दिक बधाई दी। और तमिल में ट्वीट करते हुए लिखा की,”ओलंपिक में भाग लेना भी एक बड़ी उपलब्धि है। और पदक जीतना उससे भी बड़ी उपलब्धि है। PV Sindhu won bronze medal in Tokyo Olympics और दो बार पदक हासिल करना एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। उन्होंने आगे लिखा, “वीरमंगई पीवी, जिन्होंने एक नया इतिहास बनाया, भारतीय महिलाओं का गौरव है, उन्हें तहे दिल से बधाई।” l

यह भी पढ़े: महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक में रचा इतिहास, गोल्ड से है बस 2 कदम की दूरी, चक दे इंडिया सा दिखा मंजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here