Priyanka Chopra Citadel News: ग्लोबल आइकन और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्र‍ियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड सीरीज की शूट‍िंग ‘सिटाडेल’ में व्यस्त हैं। बता दें कि उन्होंने अपने सेट से कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

हालांकि प्र‍ियंका ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह चोटिल हैं, बता दें की सीन को फिल्माने के समय उन्हें चोट लग गई। और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी चोट की तस्वीरें साझा की है। प्र‍ियंका ने फैंस के साथ दो तस्वीरें साझा कर उन्हें रियल और नकली चोट दिखाए।

उनके द्वारा साझा की गई पहली तस्वीर में प्र‍ियंका के माथे पर खून का एक बड़ा से पैच देख सकते हैं और वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने कैमरे को पास लाकर आइब्रो व गाल पर लगे हुए घावों को दिखाया और बताया कि रियल हैं। लेकिन दोनों ही तस्वीरों में यह फर्क बता पाना वाकई में मुश्क‍िल है।

इंटेंस सीन के दौरान लगी चोट – Priyanka Chopra Citadel News

बता दें कि जब प्र‍ियंका अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल के लिए एक इंटेंस सीन की शूटिंग कर रही थी तभी उन्हें यह चोट लगी। प्र‍ियंका चोपड़ा इस सीरीज में एक स्पाई का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। बता दें की अभिनेत्री बीते कुछ महीनों से इस सीरीज की शूट‍िंग लंदन में कर रही हैं।

इसके पहले अभिनेत्री ने इंटरनेशनल मूवी टेक्स्ट फॉर यू की भी शूट‍िंग खत्म की थी। जल्द ही सिटाडेल अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है जो कि प्रियंका चोपड़ा का वेब सीरीज डेब्यू भी है। इस सीरीज के एक्जीक्यूट‍िव प्रोड्यूसर्स एवेंजर्स: एंडगेम के रुसो ब्रदर्स हैं।

यह हैं प्रियंका के आगामी प्रोजेक्ट्स –

Priyanka Chopra Citadel News, सिटाडेल के अतिरिक्त प्र‍ियंका और भी कई बॉलीवुड व हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। बता दें कि वह हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स के साथ जल्द ही मैट्र‍िक्स 4, और मिंडी केलिंग की वेड‍िंग थीम्स रियलिटी शो में भी नजर आएंगी।

इतना ही नहीं वह फरहान अख्तर के निर्देशन वाली बॉलीवुड मूवी जी ले जरा में भी नजर आने वाली हैं।जिसमे उनके साथ आल‍िया भट्ट व कटरीना कैफ भी एक साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

ये भी पढ़े : ऐश्वर्या राय फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ की सेट से लीक हुई उनकी कुछ तस्वीरें, रिवील हुआ उनका लुक, जाने पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here