Princess Lili Diana: मेगन मार्केल और शाही परिवार आए दिन सुर्ख़ियों में बना ही रहता है और परिवार में चल रहे इस मतभेद की खबर अब लगभग देश-विदेश में सभी को पता है। इसी बीच ब्रिटेन के ड्यूक प्रिंस हैरी prince harry और उनकी पत्नी मेगन मार्कल Megan morkel ने एक नए मेहमान क्या स्वागत किया, बता दें कि दूसरी बार माँ बनी मेगन ने बेटी को जन्म दिया है।

बता दें कि प्रिंस हैरी और मेगन ने अपने दूसरे बच्चे का नाम लिलिबेट ‘लिली’ डायना Princess Lili Diana रखा है। रविवार को उनके प्रवक्ता द्वारा यह सूचना दी गई कि प्रिंस हैरी और मेगन ने महारानी एलिजाबेथ और प्रिंसेस डायना के नाम को जोड़कर अपनी बेटी का नाम रखा है।

बच्ची का पहला नाम ‘लिलिबेट’ रखा गया है जो की लोग महारानी एलिजाबेथ को प्यार से इसी नाम से बुलाते हैं। और वहीं दूसरा नाम प्रिन्स हैरी की मां डायना को सम्मान देने के तौर पर रखा गया है। ब्रिटेन के शाही परिवार के वारिसों में यह बच्ची आठवें स्थान पर है। Princess Lili Diana हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से कोई तस्वीर साझा नहीं की गई है। शाही परिवार के साथ मेगन और प्रिंस हैरी के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं।

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल द्वारा जारी किए गए बयान में लिखा है कि चार जून यानी शु क्रवार को सुबह 11:40 बजे उनकी बेटी का जन्म सैंटा बारबरा कॉटेज अस्पताल में हुआ। और माँ के साथ-साथ बच्ची भी बिलकुल स्वस्थ हैं और अपने घर वापस आ चुकी हैं।

Princess Lili Diana, लिलिबेट डायना के जन्म की खबर सुन कर शाही परिवार ने उसके लिए शुभकामनाएं भेजीं। और द प्रिंस ऑफ वेल्स व द डचेस ऑफ कॉर्नवाल साथ ही साथ द ड्यूक एंड डचेस ऑफ कैम्ब्रिज भी इस खबर से बेहद खुश हैं। बता दें कि लिलिबेट महारानी एलिजाबेथ की 11वीं परपोती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here