Pearl V Puri Instagram post: एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी को जमानत मिल गई है और अब उन्होंने एक इंस्टाग्राम बयान के जरिए आरोपों का जवाब दिया है। नागिन अभिनेता ने पिछले कुछ हफ्तों को “भीषण” बताया और साथ ही अपने “दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों” को इस कठिन समय के दौरान उनका समर्थन जारी करने के लिए धन्यवाद दिया। अभिनेता को इस महीने की शुरुआत में 2019 के अक्टूबर में वसई में एक शूटिंग के दौरान एक नाबालिग के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

31 वर्षीय ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान पोस्ट किया था। पर्ल ने अपनी दादी और अपने पिता को एक ही महीने के अंदर-अंदर खोने की बात कही। उन्होंने अपनी मां को कैंसर से पीड़ित होने की बात कही Pearl V Puri Instagram post बताया कि उनके खिलाफ लगाए गए भयानक आरोप ने उनके जीवन के इस समय को बुरे सपने में बदल दिया था । अभिनेता ने लिखा, “लोगों को परखने का जीवन का अपना तरीका होता है!

https://twitter.com/pearlvpuri/status/1409400483878301701?s=20

मैंने कुछ महीने पहले अपनी नानी माँ को खो दिया, फिर उसके 17वें दिन मैंने अपने पिताजी को खो दिया कि मेरी माँ को कैंसर हो गया और फिर यह भयानक आरोप लगा। पिछले कुछ हफ़्ते मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह थे। मुझे रातों-रात एक अपराधी की तरह महसूस कराया गया। मेरी मां के कैंसर के इलाज के बीच यह सब, इसने मेरी सुरक्षा की भावना को चकनाचूर कर दिया, जिससे मैं असहाय महसूस कर रहा था।”

Pearl V Puri Instagram post, मैं अभी भी सुन्न हूं …. लेकिन मुझे लगा कि अपने दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों तक पहुंचने का समय आ गया है, जिन्होंने मुझे अपने प्यार, समर्थन और चिंता से नवाजा है। मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए धन्यवाद और मैं #सत्यमेवजयते पर विश्वास करता हूं। मुझे अपने देश के कानून, न्यायपालिका और भगवान पर भरोसा है। कृपया अपनी दुआओं में याद रखें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here