Pearl V Puri Arrested: नागिन 3 से कई लोगों को दिल में जगह बना लेने वाले मशहूर टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी को कल देर रात रेप और छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया है। खबरों के अनुसार अभिनेता पर एक महिला द्वारा रेप का इल्ज़ाम लगाया है। 

बता दें कि 4 जून देर रात महिला और साथ ही साथ उसके परिवार ने पर्ल वी पुरी के विरुद्ध यह शिकायत दर्ज की Pearl V Puri Arrested फिर पुलिस ने तुरंत हीं एक्शन लेते हुए 4 जून की देर रात अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया है। और अब तक वह पुलिस के हिरासत में ही हैं। इसके अतिरिक्त अबतक किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

उनके मनोरंजन की दुनिया में कार्य की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी। और उनका पहला टीवी शो 2013 में आया था जिसका नाम ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ था। लेकिन एक लीड अभिनेता के रूप में उन्हें पहला रोल ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’ से मिला था। 

Pearl V Puri Arrested, बता दें कि फिर पर्ल वी पुरी ने कई शो किए जिसमे ‘नागार्जुन एक योद्धा’, इसके बाद ‘बेपनाह प्यार’, और फिर ‘नागिन 3’ से उन्हे एक अलग पहचान मिली। फिर ‘ब्रह्मराक्षस 2’ जैसे कई शो में भी काम किया।

बता दें कि वह बिग बॉस 12 और 13 में गेस्ट के रूप में भी नजर आए थे। इसके अतिरिक्त वह ‘किचन चैंपियन 5’ में भी नजर आए थे और फिर ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे कई रियलिटी शोज में भी उन्होंने अपने दर्शकों का दिल जीता था। पर्ल कई म्यूजिक विडियोज भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़े: करण मेहरा के बाद पत्नी निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, सर पे पट्टी और आँखों में आँसू के साथ मीडिया के सामने आई, जानें आखिर क्यों देर रात करण हुए अरेस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here