Payal Rohatgi Arrested: अभिनेत्री पायल रोहतगी हमेशा हीं अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं, बता दें कि उन्हें अहमदाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। अभिनेत्री पर सोसायटी में मारपीट और चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने व गाली देने के आरोप लगाए गए हैं।

पायल रोहतगी के विरुद्ध चेयरमैन ने शिकायत दर्ज करवाई। पायल पर आरोप लगाया गया है कि Payal Rohatgi Arrested वो सोसायटी की सदस्य न होने के बावजूद उनकी 20 जून को चलने वाली मीटिंग में आ गई और फिर उन्होंने चेयरमैन के साथ-साथ कई और लोगों से झगड़ा किया और गाली गलौच भी की। सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी उन्होंने सभी से काफी झगड़ा किया।

Payal Rohatgi Arrested by ahmedabad police

Payal Rohatgi Arrested, गिरफ्तार होना उनके लिए कोई नई बात नहीं है, साल 2019 में पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की थी, जिसमें उन्होंने गांधी-नेहरू परिवार के विषय में अशोभनीय टिप्पणियां की थीं। और इसी वजह से पायल मुंबई पुलिस ने उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने इस मामले में पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया था। कुछ समय बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।

आए दिन अभिनेत्री के पोस्ट और बयानों की वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें की उन्होंने सती प्रथा की तरफदारी करते हुए नोबेल से सम्मानित मलाला यूसुफजाई को भी अपशब्द कहा था, इसके अलावा वीर शिवाजी महाराज की जाति पर भी सवाल उठाए थे, Payal Rohatgi Arrested इतना ही नहीं उन्होंने धारा 370 को लेकर एक विवादास्पद बयान भी दिया था और फूड ऐप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट कहा था, और भी ऐसे कई बयान और विवाद हैं जिनसे पायल का नाम जुड़ा हुआ है।

Payal Rohatgi Arrested हालांकि बतौर अभिनेत्री पायल रोहतगी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं, इसके अलावा उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी, रक्त, तुमसे मिलकर, तौबा तौबा, ढोल, 36 चाइना टाउन, अगली और पगली, व दिल कबड्डी जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है। अभिनेत्री कई टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं, बिग बॉस के बाद उन्हें काफी चर्चा मिली थी। इसके बाद वह फियर फैक्टर इंडिया 2 में भी दिखी थीं।

यह भी पढ़े: मास्क के बिना सड़कों पर नज़र आई निया शर्मा, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हो रही हैं ट्रोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here