Nusrat Jahan baby bump: बंगाली अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां के गर्भवती होने की खबर आई दिन सुर्खियों में हैं, साथ ही आई बहुत सारी कंट्रोवर्सीज। हाल ही में उन्होंने अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा की है। और इसके बाद उनके प्रेगनेंसी की खबर पक्की हो गई है।

खबरों के मुताबिक नुसरत को छह महीने की प्रेग्नेंट हैं, गौरतलब है कि इस बात की खबर उन्होंने उनके पति निखिल जैन को नहीं दी है। निखिल ने मीडिया से साफ साफ कह दिया कि वह छह महीने से उनके साथ नही रही हैं।निखिल ने कहा कि दिसंबर 2020 के बाद से नुसरत उनका घर छोड़कर अपने मायके में रह रही हैं।

nusrat-jahan-baby-bump-picture-went-viral

और इसी बीच प्रेगनेंसी की कोई भी खबर उनके साथ साझा नहीं की गई है। और लोग यह भी बोल रहे हैं की अगर यह बात है तो फिर यह बच्चा उनका कैसे हो सकता है।

बता दें कि नुसरत ने अपने सोशल मीडिया पर मौजूद उनके शादी की सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। बुधवार को नुसरत का यह भी बयान आया था कि साल 2019 में निखिल जैन के साथ तुर्की में हुई शादी भारत में मान्य नहीं है। इस बात पर निखिल ने कहा कि वह भारत आने के बाद शादी रजिस्टर करने के लिए लगातार कहते रहे मगर नुसरत ने उनको हर बार मना किया।

निखिल जैन का कहना है कि 8 मार्च, 2021 को उन्हें काफी मजबूर हो कर अलीपुर के सिविल कोर्ट में उनकी शादी को खत्म करने के लिए केस दर्ज करवाना पड़ा। उन्होंने यह भी बताया कि जो भी पैसे मेरे खाते में भेजे गए वह नुसरत की किस्त थी।

जैन ने नुसरत द्वारा लगाए गए सभी तरह के आरोपों को नकार दिया है और कहा कि अब भी बड़ा रकम उन्हें वापस करना बाकी है। Nusrat Jahan baby bump और नुसरत द्वारा लगाए गए सभी आरोप असत्य और अपमानजनक हैं। निखिल ने कहा कि शादी के कुछ ही समय बाद नुसरत पूरी तरह से बदल गई थी और यह बदलाव एक फिल्म की शूटिंग के खत्म होने के बाद से हुआ।

बता दें कि नुसरत जहां ने मीडिया को बताया था कि विदेश में शादी होने के वजह से तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक उनकी शादी मान्य नहीं है। इसकी वजह है है कि यह दो अलग धर्मों के लोगों के बीच हुई शादी थी।

और ऐसी शादी को भारत मे वैधानिक मान्यता ग्रहण करने की आवश्यकता है। और जब ऐसा हुआ ही नहीं तो तलाक का सवाल भी नहीं उठता। यह शादी कानूनी तौर मान्य नहीं है, और तो और एक लिव-इन रिलेशनशिप की तरह है।

Nusrat Jahan baby bump, बता दें कि साल 2019 में नुसरत जहां ने बिजनसमैन निखिल जैन के साथ शादी रचाई थी जिसके बाद वह काफी दिनो तक सुर्खियों में बनी रहें। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुई थी। और बीते साल से नुसरत का नाम बंगाली अभिनेता और भाजपा के नेता यश दासगुप्ता के साथ भी जोड़ा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here