Nora Fatehi Background: अपने मूव्स से सबको दीवाना बना देने वाली नोरा फतेही आए दिन चर्चा में बनी हीं रहती हैं। कभी बिकिनी फोटोशूट तो कभी अपने डांस से दिलबर गर्ल सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ही लेती हैं। कई अभिनेत्रियों की तरह दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा एक्टिव रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी वीडियो साझा की है, जिससे लोग हस भी रहें हैं और एक पल को हैरान भी हो रहे हैं। नोरा का यह क्यूट अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। जानें कब और कैसे नोरा ने बेचे थें कपड़े।

आपको बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो थोड़ा पुराना है, और इस वीडियो में नोरा बहुतु से कपड़ों के ढ़ेर के बीच में बैठी दिखाई दे रही हैं। और उनके आस-पास बहुत से लोग भी मौजूद हैं। Nora Fatehi Background तभी इस वीडियो में नोरा बेहद ही हँसा देने वाले अंदाज़ से यह 500 रुपये का, यह 200 रुपये का चिल्ला रही हैं।

और उनके साथ मौजूद उनके साथी भी चिल्लाते हुए नज़र आ रहे हैं कि बैंकॉक का माल है कोई तो ले लो। सभी लोग मिलकर वीडियो में रोड साइड फ्ली मार्केट के नज़ारे को क्रियेट कर रहे हैं। और नोरा बेहद हीं क्यूट अंदाज़ में फेरी वालों की तरह जमीन पर बैठकर आवाज लगा रही हैं।

Nora Fatehi Background, नोरा वीडियो में हाथ में एक हरे रंग के शॉर्ट को पकड़ते हुए नज़र आ रही हैं, और कह रही हैं, ‘सिर्फ 500 रुपये का है ले लो। ‘ नोरा का कैप्शन इससे भी ज़्यादा मज़ेदार है। उन्होंने लिखा है की आप उनसे अपने नजदीकी स्ट्रीट मार्केट में मिल सकते हैं वह वहां शॉर्ट्स बेच रही हैं। वायरल हुआ यह वीडियो 11 जून 2019 का है। और यह वीडियो ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ की शूटिंग के दौरान की है।

यह भी पढ़े: नोरा फतेही ने डांस दीवाने 3 में तुषार कालिया के साथ किया ‘साकी साकी’ गाने पर ऐसा डांस, जिसे देख कर जज हो या ऑडियंस सब हो गए दीवाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here