Nia Sharma mask trolled: अपनी बोल्डनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी बोल्डनेस केवल लुक से ही नहीं उनके निभाए किरदारों और उनके विचारों में भी नज़र आती है। लेकिन अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि निया मुंबई की सड़कों पर बिना मास्क के नज़र आयीं जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्ति जताई।

बता दें कि बॉलीवुड के फोटोग्राफर वीरल भयानी ने हाल ही में निया का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो पोज़ देती नज़र आ रही हैं। उन्होंने ने गुलाबी रंग की बेहद ग्लैमरसऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी है।

इस वीडियो में उन्होंने कई तरह के पोज़ दिए और उन्होंने हाथ में एक बैग भी लिया हुआ था। हालांकि न तो उन्होंने मास्क लगाया था न कही नज़र आ रहा था।

Nia Sharma mask trolled, कई लोगों ने इस पोस्ट पर नाराज़गी जताई है। एक यूज़र ने लिखा की सभी सेलेब्रिटीज़ अब भी मास्क लगाकर घूमते हैं, लेकिन यह हमेशा बिना मास्क के नज़र आती हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, मास्क क्यों नहीं पहनते यह लोग? तो किसी ने सवाल किया कि क्या मुंबई मे कोरोना खत्म हो गया?

बता दें कि निया कुछ समय पहले हीं अंखियां दा घर गाने में दिखी थीं। Nia Sharma mask trolled उससे पहले उन्होंने अर्जुन बिजलानी के साथ एक सिंगल सॉन्ग तुम बेवफ़ा हो मे भी काम किया था जो काफ़ी लोकप्रिय भी हुआ था। बता दें कि केवल तीन दिनों में इस गाने को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिले थे।

निया शर्मा टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में निया जमाई राजा 2.0 मे भी नज़र आई थी जिससे वह ख़बरों में बनी रहती थीं, और रवि दुबे भी उनके साथ थे।

Nia Sharma mask trolled, निया ने 2020 में फीयर फैक्टर ख़तरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया मे जीत हासिल की थी। उन्होंने कई शो किए हैं और नागिन 4 के बाद भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

यह भी पढ़े: स्टाफ से हील्स उतरवाने पर ट्रोल हुईं शहनाज गिल, लोगों ने कहा ठीक नहीं इतना घमंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here