आसनसोल में गरज रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बंगाल की सरकार पर साधा निशाना कहा बर्बाद कर दिया ‘मिनी इंडिया’

0
2308
Narendra Modi Rally Asansol
Source : India

Narendra Modi Rally Asansol: पश्चिम बंगाल में चुनाव के पांचवें चरण का मतदान चल रहा है और वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले दौर के चुनाव हेतु रैली कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आसनसोल को कहा मिनी इंडिया कहा। उन्होंने कहा कि चाहें साइकिल हो या रेल, कागज हो या स्टील और एल्यूमिनियम हो या कांच, समस्त भारत के लोग यहाँ की फैक्टरियों में काम करने के लिए आते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में सम्बोधन के दौरान आगे बोला कि पहले लोग यहां सिर्फ काम करने आया करते थे लेकिन अब सभी यहां से पलायन कर पा रहे हैं। बंगाल सरकार के ऊपर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, मां, माटी और मानुष की व्याख्या करने वाले दीदी ने आसनसोल में माफिया राज फैला दिया है।

लेकिन लोगों ने अब फैसला कर लिया है और चार दौर के मतदान के बाद ही टीएमसी खंड-खंड हो गई है। और अब बाकी के दौर पूरे होने के बाद दीदी का पत्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा।

उन्होंने कहा, पांचवें चरण के मतदान में भी सभी कमल के फूल पर बटन दबा रहे हैं और भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपना समर्थन दे रही है, काफी भारी संख्या में मतदान किया जा रहा है। और कहा की टीएमसी की सरकार के कुशासन ने आसनसोल को न जाने कहां से कहां पहुंचा दिया।

ममता बनर्जी को किसान विरोधी बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने जब किसानों को बिचौलियों से छुटकारा देने वाले कानून बनाए, तो फिर दीदी विरोध में उतर आईं। और जब केंद्र सरकार ने किसानों के बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर किए तब भी दीदी ने किसानों को इससे वंचित रखा।

Narendra Modi Rally Asansol: ममता बनर्जी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी अहंकार में इतनी बड़ी हो गई हैं कि उन्हें सभी अपने से छोटे ही नज़र आने लगे हैं। उन्हें केंद्र सरकार द्वारा कई बार कई विषयों पर बातचीत करने के लिए बैठकें बुलाई लेकिन दीदी ने किसी न किसी वजह से इन बैठकों में आने से इंकार कर दिया।

अपनी रैली में प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कूचबिहार में जो भी हुआ, उससे जुड़ा एक ऑडियो टेप सबके सामने आया है। और दीदी पांच लोगों की दुखद मृत्यु के बाद कैसी राजनीति कर रही हैं, वह उस ऑडियो से साफ़ हो गया है। बता दें कि ऑडियो में कूचबिहार के टीएमसी नेता को यह समझाया जा रहा है कि वह मारे गए लोगों के शवों के साथ में रैली करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here