बिग बॉस 16 के प्रतिभागी एमसी स्टेन शो को छोड़ने के लिए मेकर्स को क्यों दो करोड़ रुपए देना चाहते हैं

0
1918

रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई कंट्रोवर्शियल जरूर होता है। ऐसा ही एक कंट्रोवर्सी बिग बॉस16 में उभर के सामने आ रहा है। जिसमें मशहूर रैपर अल्ताफ शेख जिन्हें एमसी स्टेन(Mc Stan) के नाम से जाना जाता है।उन्होंने बोला कि भले ही मुझे घाटे की भरपाई करने के लिए मेकर्स को दो करोड़ ही देना पड़े। क्योंकि इसका कारण यह है कि यहां उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। ऐसी क्या स्थिति उत्पन्न हो गई कि एमसी स्टेन(Mc Stan) को  बिग बॉस 16 में बीबी हाउस में अच्छा नही लग रहा है और शो को छोड़ने के लिए एक बड़ा स्टैंड ले लिया। इससे पहले आपको बता की बिग बॉस16 में यह कोई नई बात नहीं है। ऐसी घटनाएं घटती रहती है जैसे अभी हाल ही में अर्चना गौतम ने अंकित गुप्ता की तुलना फिफ्टी शेड्स आफ ग्रे मूवी में काल्पनिक किरदार क्रिश्चियन ग्रे से तुलना कर दी। यह भी एक विवाद का विषय है। ऐसा ही विवाद का विषय एमसी स्टेन का भी है।

बिग बॉस 16 को आधा अधूरा ही छोड़कर क्यों जा रहे हैं MC Stan

गौरतलब यह है कि एमसी स्टेन बिग बॉस 16 को आधा अधूरा ही छोड़कर जाना चाहते हैं। इसका प्रमुख कारण है। अब उनका बीबीहाउस में मन नहीं लग रहा है। कुछ दिनों से बीबी हाउस में खोए खोए से नजर आ रहे हैं। एमसी स्टेन। एमसी स्टेन निमृत कौर अहलूवालिया से कह रहे हैं कि मैं जल्द ही इस शो को छोड़ दूंगा। इसके लिए चाहे उन्हें बिग बॉस के मेकर्स को मुझे दो करोड़ रुपए ही क्यों ना देना पड़े। यदि एक शब्दों में कहें तो उनको बिग बॉस में बीवी हाउस अच्छा नहीं लग रहा है। 

MC Stan

बिग बॉस 16 के एमसी स्टेन के उस वीडियो की क्या सच्चाई है? जिसमें वह कह रहे हैं चाहे मुझे भले ही मेकर्स को दो करोड़  देना पड़े

सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ है। वीडियो क्लिप में एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया और अब्दु रोजिक नजर आ रहे हैं। एमसी स्टेन इन लोगों से कह रहे हैं कि अब मैं बिग बॉस छोड़ दूंगा। निमृत कौर अहलूवालिया आश्चर्यचकित हो जाती हैं। उनका रिएक्शन देखते ही बनता है। फिर इसके बाद इतना ही नहीं एमसी स्टेन कहते हैं कि यदि मुझे मेकर्स को 2 करोड रुपए देना भी पड़े तो मैं दे दूंगा। इसके प्रत्युत्तर में निमृत कौर अहलूवालिया कहती हैं कि भाई दो करोड़ रुपए तुम मुझे दे दे। मैं पूरे दिन तेरा इंटरटेनमेंट करूंगी। मैं तुम्हारे सामने नाचूंगी और और को कुदूँगी जैसा तू कहेगा वैसा ही करूँगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here