Malaika Arora Latest News: बॉलीवुड की मशहूर और ग्लैमरस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने खूबसूरती और स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाते रहती हैं। चाहें फैशन सेंस हो या फिटनेस की बात मलाइका हर चीज में बेहद माहिर हैं।

हाल ही में अभिनेत्री ने यह बात साझा की है कि वह अपने बेटे अरहान खान के साथ ही साथ एक बच्ची को गोद लेने वाली हैं और उसे एक अच्छा परिवार और जीवन देने के लिए तैयार हैं।

बेटे अरहान से सबसे अधिक प्यार करती हैं – Malaika Arora Latest News

मलाइका ने बताया कि वह अपने बेटे अरहान से इस दुनिया में सबसे अधिक प्यार करती हैं। मगर उन्हें हमेशा से एक बेटी चाहिए थी। मीडिया से बातचीत के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि उनके कई दोस्तों ने बच्चे गोद लिए हैं और यह बहुत अच्छा है क्योंकि बच्चे हमेशा ही आपके जीवन में खुशियां लेकर आते हैं।

बेटे से भी कर चुकी हैं बात

उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे अरहान से भी इस विषय में काफी बाते करती हैं, और वह हमेशा ही करोड़ों बाते प्लान किया करती है जिन्हे अभी पूरा होने में समय है।

इसलिए बेटी चाहती हैं मलाइका

बेटी गोद लेने की बात पर मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वह ऐसे परिवार से आती हैं जो लड़कियों से भरा हुआ था, और अब हमारे परिवार में सबके पास अधिकतर लड़के हैं। इसी वजह से वह एक बच्ची की कमी महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा वह अपने बेटे से बेहद प्यार करती हैं लेकिन हमेशा से ही चाहती थी कि उनकी एक बेटी भी होती।मलाइका ने कहा उनका और उनकी बहन रिश्ता बहुत करीबी है।

जिस तरह से वह अपनी बाते और सीक्रेट्स अपनी बहन के साथ साझा करती हैं। उसी तरह से उन्हें एक बेटी भी चाहिए थी जिसके साथ वह अपनी बाते और समय साझा कर सकें।

डाइवोर्स पर अरहान के रिएक्शन – Malaika Arora Latest News

मलाइका ने एक चैट शो में अरबाज के साथ उनके डाइवोर्स पर अरहान के रिएक्शन के बारे में बताया था और उन्होंने यह भी कहा था की वह अपने बेटे को ऐसा माहौल नहीं देना चाहती जो बिगड़ा हुआ हो।

और उन्होंने यह भी बताया कि उनका बेटा अब समय के साथ चीजों को धीरे धीरे अपना रहा है। वह समझ सकता है कि वह और अरबाज शादी से अलग हो कर ही खुश हैं, जितना वह साथ में नहीं हुआ करते थे। और अरहान ने मलाइका से एक दिन कहा कि, मां आपको मुस्कुराता देख अच्छा लग रहा है।

Malaika Arora Latest News में आपको बता दें कि 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का पूरे 16 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद तलाक हुआ था। और अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती ही रहती हैं।

ये भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को दिया एक अद्भुत तोहफा, रिलीज करने वाले हैं देशभक्ति गाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here