Kulgam Latest News Today: गुरुवार रात से जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच का मुठभेड़ अब खत्म हो चुका है। बता दें कि कुलगाम के काजीगुंड में स्थित जम्मू-श्रीनगर हाईवे के पास सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

2 आम नागरिक व 2 सुरक्षाकर्मी हुए घायल – Kulgam Latest News Today

बता दें कि गुरुवार को कुलगाम में सीमा सुरक्षा बल के काफिले पर हुई गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए इस मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी के साथ ही साथ दो आम नागरिक भी घायल हो गए।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने घटना के बाद यह खबर दी कि सुरक्षाबलों द्वारा एक आतंकी को मार गिराया गया है और अब यह ऑपरेशन खत्म हो चुका है, जल्द हीं जम्मू-श्रीनगर हाईवे को खोल दिया जाएगा।

बीएसएफ के काफिले पर हुआ था हमला

बता दें कुलगाम में बीएसएफ के काफिले पर जिस समय हमला हुआ, उस दौरान वह काफिला जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहा था। अधिकारियों द्वारा यह खबर मिली कि कुलगाम के काजीगुंड में स्थित मालपोरा में तंकवादियों ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीएसएफ के एक काफिले पर गोलीबारी की है।

पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई – Kulgam Latest News Today

जवानों ने आतंकियों के हमले के बाद मोर्चे को संभाला और जवाबी कार्रवाई शुरू की। हालांकि इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले और जवानों ने उनका पीछा किया।

Kulgam Latest News Today में पता चला कि आतंकी एक दुकान के गोदाम में घुस गए हैं। फिर सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया लेकिन वह नहीं माने। और सुरक्षाबलों पर उनकी ओर से फायरिंग जारी रखी गई। जिसके बाद जवानों द्वारा जवाबी कार्रवाई में उनके एक आतंकी को ढेर कर दिया गया।

यह भी पढ़े: हिमाचल के मंडी में भूस्खलन के कारण चंडीगढ़-मनाली हाईवे हुआ बंद, लगी गाड़ियों की लंबी लाइन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here