MiMi Trailer Out: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘मिमी’ इस समय काफी चर्चा में हैं।बता दें कि इस फिल्म में कृति एक ऐसा रोल निभाने वाली हैं जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है। अभिनेत्री इस फिल्म में एक सेरेगेट मदर की किरदार में नजर आने वाली हैं और यह उनके लिए एक बिलकुल ही नया एक्सपीरियंस साबित होने वाला है। पंकज त्रिपाठी की मौजूदगी ने इस फिल्म को और भी मजेदार बना दिया है । आज ‘मिमी’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है।

ट्रेलर में दिखाया गया है की कृति सेनन राजस्थान की एक स्मॉल टाउन डांसर हैं और पंकज त्रिपाठी उनके मालिक के रूप में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के मुताबिक पंकज त्रिपाठी की मुलाकात एक ऐसे विदेशी कपल से हो जाती है जो माता-पिता बनने के लिए एक सेरोगेट मदर की तलाश कर रहे हैं।

और जब यह बात पंकज को पता चलती है तब वह कृति से उनकी सेरोगेट मदर बनने को कहते हैं। MiMi Trailer Out कृति शुरुआत में ऐसा करने से मना कर देती हैं, लेकिन जैसे हीं उन्हें पता चलता है कि इस काम के लिए उन्हें 20 लाख रुपए मिलेंगे और उन्हें किसी के साथ फिजिकल होने की जरूरत नहीं है तो वो राज़ी हो जाती हैं।

इसके बाद कृति प्रेग्नेंट हो गई और सब कुछ अच्छा चल रहा होता है और फिर अचानक से पता चलता है कि उस कपल को वह बच्चा नहीं चाहिए। इसके बाद कृति बुरी तरह बिखर जाती हैं और फिर अपने बच्चे का बाप वह पंकज त्रिपाठी को बना देती हैं।

दर्द और खुशी से भरी हुई यह मां बनने की कहानी ट्रेलर से ही काफी मजेदार लग रही है। हालांकि फिल्म कैसी होगी यह तो हमे रिलीज़ के बाद ही जानने को मिलेगा। बता दें कि फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और साथ ही साथ जियो सिनेमा पर 30 जुलाई को एकसाथ स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म में कृति और पंकज के साथ साई ताम्हनकर, सुप्रिया पाठक, और मनोज पाहवा भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

MiMi Trailer Out, आपको यह बात जानकार हैरानी होगी कि कृति सेनन ने ‘मिमी’ में अपने इस किरदार की मांग को पूरा करने के लिए पूरे 15 किलो वजन बढ़ाया है। ‘मिमी’ के अलावा कृति कई फ़िल्मों में नज़र आने वाली हैं। आने वाली फिल्मों की बात करें तो कृति जल्द हीं अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडेय’ में दिखेंगी। और इसके अलावा वह प्रभास के साथ आदिपुरुष में भी नज़र आने वाली हैं। कृति अभिनेता वरुण धवन के साथ भेड़िया में भी दिखेंगी।

यह भी पढ़े: जानें कैसा था सुशांत सिंह का इंजीनियरिंग से बॉलीवुड तक का सफ़र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here