Anubhav Sinha Kartik Aaryan: बीते कुछ दिनों से लव आज कल 2 अभिनेता कार्तिक आर्यन सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, हालांकि यह किसी फिल्म रिलीज़ के खबर से नहीं यह बात उनके खिलाफ हो रहे कथित साज़िश और फिल्म से निकले जाने पर है। बता दें की कार्तिक आर्यन को करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और अब शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘फ्रैडी’ से बाहर निकाल दिया गया है।

और उसके बाद खबर यह भी आई है की उन्हें आनंद एल राय के भी फिल्म से निकाल दिया गया है। हालांकि कार्तिक आर्यन की ओर से अभी तक इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। दूसरी ओर आनंद एल राय ने कहा है कि उन्होंने कार्तिक को किसी फिल्म के लिए साइन ही नहीं किया था।

अब उनके फैंस व लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे हैं की क्या कार्तिक के साथ भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह आउटसाइडर के रूप में व्यव्हार किया जा रहा है। इसी बीच डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और वह कार्तिक के समर्थन में उतरे हैं। अनुभव के ओर से कहा गया है कि कार्तिक के विरुद्ध साज़िश की जा रही है और मैं उनके समर्थन में हूं और मैं कार्तिक के इन मामले में चुप्पी का भी सम्मान करता हूं।

Anubhav Sinha Kartik Aaryan बता दें कार्तिक को दोस्ताना 2 से निकाले जाने के बाद करण जौहर की ओर से आधिकारिक बयान में यह कहा गया था की यह उनके अनप्रोफेशनलिज़्म की वजह से हुआ है। हलांकि शाहरुख खान की ओर से अब तक किसी तरह का बयान नहीं आया है। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि कार्तिक इस फिल्म से अपनी मर्ज़ी से निकले हैं। गौरतलब है कि कार्तिक ने इस मामले पर अब तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट द्वारा अपनी प्रतिक्रिया दिखाई और लिखा कि जब कोई प्रोड्यूसर किसी एक्टर को अपनी फिल्म से निकलता है या वह अभिनेता अपनी मर्ज़ी से फिल्म छोड़ता है तो यही होता है। उन्होंने आगे लिखा कि उन्हें यकीन है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन के विरुद्ध किसी तरह की साजिश की जा रही है और यह बहुत गलत है और लिखा कि वह उनकी चुप्पी का सम्मान करते हैं।

अनुभव का यह ट्वीट आनंद एल राय की ट्वीट के बाद आया है जिसमे आनंद ने कहा था कि कार्तिक ने उनकी फिल्म साइन ही नहीं की थी। और अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट के बाद कई लोग कार्तिक के समर्थन में उतर आए है।

यह भी पढ़े:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here