kartik aaryan film dhamaka has ott rights sold for 135 crores

Kartik Aaryan film Dhamaka: कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म जो टोटल 30 करोड़ में बनाई गई है क्या वह 135 करोड़ में बिकी है? आखिर कौन सी ओटीटी कंपनी ने कोरियन फिल्म की बनी इस आधिकारिक हिंदी रीमेक के 135 करोड़ रुपये देने को तैयार है ?

आज कल बॉलीवुड में यह ख़बरें और सवाल बड़ी तेज़ी से फ़ैल रही है। हालांकि यह सवाल की शुरुआत तब हुई जब किसी खबर में कहा गया की नेटफ्लिक्स ने कार्तिक आर्यन की इस फिल्म के लिए जो सीधे ओटीटी पर रिलीज होने वाली है 135 करोड़ रूपए दिए हैं। बता दें की फिल्म का शीर्षक “धमाका” है और नेटफ्लिक्स ने मीडिया को जवाब के तौर पर बताया कि यह “आंकड़ा सच नहीं है।

बता दें की जब से कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आजकल’ सुपर फ्लॉप हुई तब से उनकी बॉक्स ऑफिस पर जो जादू है वह खतरे में है। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में यह भी कहा जा रहा है कि कार्तिक सोलो हीरो मैटीरियल नहीं हैं, क्यूंकि आज तक उनकी जितनी भी फिल्में सुपरहिट हुई हैं, उन सभी में वह अन्य कलाकारों के साथ रहे हैं।

ख़बरों और आंकड़ों के अनुसार कार्तिक की फिल्म जैसे ‘लुकाछुपी’ और ‘पति पत्नी और वो’ जिनमें वह सोलो हीरो के भूमिका में रहे वह बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफलता नहीं पा सकीं। बता दें कि ‘लव आजकल’ के सुपर फ्लॉप होते हीं कार्तिक की फैन फॉलोविंग में कमी नज़र आने लगीं।

ब्रांडिंग एक्सपर्ट की माने तो कार्तिक के हर फिल्म की हीरोइन के साथ फैले मोहब्बत के किस्सों से भी कभी वह अभी तक गंभीर अभिनेता नहीं बन पाएं। सूत्रों के अनुसार निर्देशक शरन शर्मा से मिलने के तुरंत बाद क्रिकेट पर आधारित आने वाली उनकी फिल्म को लेकर जब उन्होंने खबरें फैला दी तो जब करण जौहर ने इस खबर का खंडन किया तब भी उनकी छवि काफी खराब हो गई।

कार्तिक की ब्रांडिंग टीम ने उनकी आने वाली फिल्म जो 30 करोड़ रुपये में बनी है उसे 135 करोड़ रुपये में बिकने की खबर फैलाई है। इस खबर के फैलने के बाद कई मीडियाकर्मी इस बात की पुष्टि करने में जुट गए।

और जब मीडिया द्वारा सीधे नेटफ्लिक्स को संपर्क किया गया तो नेटफ्लिक्स प्रबंधन ने कहा कि, यह सारी बाते सिर्फ हवा हवाई हैं और बताए गए आंकड़े बिलकुल भी सच नहीं हैं।’

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से प्रेस रिलीज के खबरों का चलन काफी बढ़ गया है, कई तरह की बड़ी पीआर एजेंसियां और प्रोडक्शन हाउस हैं जो चाहते हैं कि उनके द्वारा भेजी गई प्रेस रिलीज को सच्ची खबर के तौर पर प्रकाशित कर दिया जाए।

और इसके लिए कई बार उनके तरफ से दबाव भी बनाने की कोशिश की जाती है। हालांकि सच्चाई यही है कि फिल्म ‘धमाका’ को नेटफ्लिक्स ने 135 करोड़ रुपये में बिल्कुल नहीं खरीदा है। सूत्रों की मानें तो फिल्म के ओटीटी राइट्स बताए गए दाम के आधे में भी नहीं बिके हैं।

Kartik Aaryan film Dhamaka, बता दें की कोरियन फिल्म ‘द टेरर लाइव’ की आधिकारिक रीमेक फिल्म ‘धमाका’ के टीजर को भी कुछ खास प्रतिक्रियाएं नहीं मिली। फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और राम माधवानी हैं, जिन्होंने सोनम कपूर की नीरजा भी बनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here