kartik aaryan blacklisted by dharma productions karan johar film dostana 2

Kartik Blacklisted By Dharma Productions: करीब एक साल से चर्चे में बनी रही धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से अब अभिनेता कार्तिक आर्यन को निकाल दिया गया है। और उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा ब्लैकलिस्ट भी कर दिया गया है। इससे कार्तिक के फैंस काफी नाराज़ नज़र आ रहे हैं और एक बार फिर नेपोटिज़्म का मुद्दा उठा रहे हैं।

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने एक बार फिर निर्माता करण जौहर पर निशाना साधा, और बीती रात लगातार तीन ट्वीट करके कार्तिक किया और कहा कि उन्हें उन लोगों से बिल्कुल भी डरने की ज़रूरत नहीं है, जो उनके रवैये को फिल्म से बाहर होने का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

बीते साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या की खबर के बाद से कंगना ने बॉलीवुड में गिरोहबंदी, नेपोटिज्म, और छद्म पत्रकारिता के विरुद्ध धावा बोल रखा है। और सुशांत के फैंस द्वारा भी कंगना को समर्थन मिला है। हालांकि इससे उन्हें काफी नुकसान का भी सामना करना पड़ा।

स्थानीय नगर पालिका ने मुंबई स्थित उनके दफ्तर में कुछ निर्माण को अवैध करार देते हुए उसे तोड़ फोड़ दिया था, जिसके बाद कंगना को केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी।

बता दें कि शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शंस ने आधिकारिक रूप से यह खबर दी की अभिनेता कार्तिक आर्यन को फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से निकाल दिया गया है और उन्हें उनकी ओर से हमेशा के लिए ब्लैकलिस्ट भी कर दिया है।

इस घोषणा के तुरंत बाद हीं सोशल मीडिया पर कार्तिक के फैंस और नेटिज़ेंस ने करण जौहर पर निशाना भी साधा, इस मामले को सभी ने सुशांत के साथ हुए बर्ताव से भी जोड़ने का प्रयास किया।

और फिर कंगना ने कार्तिक का समर्थन करते हुए लिखा, ‘कार्तिक की अभी तक की कामयाबी उनकी खुद की है, और वह भविष्य में भी कामयाब होते रहेंगे। आगे कंगना ने लिखा कि ‘पापा जो’ और उनके नेपो गैंग क्लब से बस यही विनती है कि वह कार्तिक को अकेला छोड़ दे और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह अब कार्तिक के भी पीछे लगकर उसे लटकने के लिए मजबूर न कर दें।’

और कार्तिक पर धावा बोलने वाले लोगों को उन्होंने ‘गिद्ध’ और ‘चिंदी नेपोज’ भी कहा। और फिर कंगना ने कार्तिक का हौसला बढ़ाने के लिए भी ट्वीट लिखा।

कंगना ने आगे लिखा कि,‘कार्तिक, इन चिल्लरों से घबराने की जरूरत नहीं है और इस विवाद की वजह तुम्हारे रवैये को बताकर यह जड़बुद्धि लोग अब इज़्ज़त से चुप्पी साधना चाहते हैं। यही वह लोग हैं जिन्होंने एसएसआर के खिलाफ नशेबाजी और तो और गैरजिम्मेदाराना रवैये की भी ख़बरें फैलाईं थीं।

आखिर में कंगना रणौत ने कार्तिक को नसीहत देते हुए कहा कि कार्तिक को पता होना चाहिए कि हम तुम्हारे साथ है। Kartik Blacklisted By Dharma Productions और जिसने कार्तिक को बनाया नहीं वह उसे तोड़ भी नहीं सकते। आज तुम बहुत अकेला और सब तरफ से खुद को घेरे में महसूस कर रहे होगे, तो ऐसा महसूस करने की बिल्कुल भी जरूरत है नहीं। और हर कोई इस ‘ड्रामा क्वीन जो’ के विषय में जानता है। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा रखो और अनुशासित बनो। ढेर सारा प्यार।

यह भी पढ़े: क्या सच में 135 करोड़ में बिकी है कार्तिक के फिल्म ‘धमाका’ की ओटीटी राइट्स या यह सिर्फ है कोई पीआर स्टंट, जानें इस खबर की पूरी सच्चाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here