Kangana Ranaut reacts to Aamir khan divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपनी राय और बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने आमिर खान के तलाक की खबर पर अपनी राय रखी है। और कई सवाल उठाए हैं। हालांकि आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। कंगना ने आमिर और किरण के तलाक के साथ- साथ इंटरफेथ मैरिज पर भी कई सवाल उठाए हैं।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा ले कर पर आमिर-किरण के तलाक के बहाने इंटरफेथ मैरिज पर भी अपनी राय रखी है। बता दें कि कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, कि एक वक्त था जब पंजाब में अधिकतर परिवारों में से एक बेटा हिंदू व दूसरे बच्चे को सिख बनाने का चलन चला था। ऐसा कभी भी किसी मुस्लिम या फिर सिख व हिंदू और मुस्लिम, या फिर किसी भी मुस्लिमों के साथ कभी भी देखने को नहीं मिला।’

Kangana Ranaut reacts to Aamir khan divorce, कंगना ने आगे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘आमिर सर के दूसरे तलाक की खबर पर मुझे हैरानी होती है कि आखिर इंटरफेथ मैरिज में हमेशा बच्चा मुस्लिम ही क्यों होता है? क्यों वह महिला हिंदू बनकर नहीं रह सकती है… बदलते हुए वक्त के साथ इस चीज़ को भी बदलने की जरूरत है, ये तरीका बेहद प्राचीन और हमे पीछे ले जाने वाला है।

पोस्ट के आखिर में कंगना ने सवाल उठाते हुए लिखा कि अगर एक परिवार में हिंदू, बौद्ध, जैन, सिख, राधा स्वामी और नास्तिक एक साथ रह सकते हैं तो उसी घर में मुस्लिम क्यों नहीं? आखिर मुस्लिम से शादी करने के लिए एक को धर्म बदलने की आवश्यकता क्यों पड़ती है?’ अभिनेत्री की ये इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Kangana Ranaut reacts to Aamir khan divorce, कंगना रनौत के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह ‘थलाइवी’ के साथ-साथ ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में जल्द ही नज़र आने वाली हैं। बता दें कि कंगना की आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट कोरोना की वजह से टल गई है। कंगना के तीनों ही फिल्म से उनका लुक सोशल मीडिया पर फैंस के सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़े: 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने लिया अलग होने का फैसला, कहा पति-पत्नी नहीं अपने बेटे के माता पिता के तरह रहेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here