जानें क्या पहली जीत के लिए हैदराबाद करेगी Playing XI में बड़े बदलाव, क्या देखने मिलेगा विलियमसन का खेल

0
2608
hyderabad first win ipl2021
Source: India

Hyderabad First Win IPL2021: आइपीएल 2021 का 9वां मुकबाला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने जा रहा है जो सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होगा। हालांकि अभी तक टूर्नामेंट में हैदराबाद का प्रदर्शन उनके फैंस के लिए काफी निराशाजनक रहा है। और टीम अबतक के दोनों मैच हार कर प्वांइट्स टेबल में आखिर के स्थान पर है।

और ऐसे में टीम के मुंबई के खिलाफ मैच में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या केन विलियमसन को इस मैच में प्लेइंग XI में मौका दिया जाएगा, और क्या वह अब खेलने के लिए फिट हैं?

बता दें कि विलियमसन को अभी तक के हुए मैचों में यानी कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के विरुद्ध में मौका नहीं मिला था। उनके मैच में न मौजूद होने की वजह बताते हुए कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि विलियमसन अभी फिट नहीं हैं।

और अगर विलियमसन फिट होते हैं तो और आज टीम का हिस्सा बनते हैं तो जॉनी बेयरस्टो डगआउट में बैठ सकते हैं। हैदराबाद की ओर से खेलने वाले मनीष पांडे अबतक के दोनों मैच में अच्छे फॉर्म में नज़र आए हैं, लेकिन वह मैच फिनिश नहीं कर पाएं।

आज रिद्धिमान साहा को फिर से ओपनर के तौर पर मौका मिल सकता है। बता दें कि कोलकाता के साथ पहले मैच में हैदराबाद को 10 रनों से हार मिली थी। वहीं बेंगलुरु के साथ दूसरे मैच में बेंगलुरू हैदराबाद को 6 रनों से हार मिली थी। और ऐसे में हैदराबाद की नजर इस बार टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत पर है।

Hyderabad First Win IPL2021: इस बार विजयशंकर या फिर अब्दुल समद की स्थान पर केदार जाधव या अभिषेक शर्मा को खेलने का मौका मिल सकता है। आज ऑलराउंडर जेसन होल्डर टीम के लिए बेहद लाभदायक साबित हो सकते हैं। हालांकि आरसीबी के विरुद्ध मैच में होल्डर को मोहम्मद नबी की जगह मौका दिया गया था।

गेंदबाजी की बात की जाए तो टी नटराजन और भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाजी का दायित्व उठाएंगे। इसके अतिरिक्त स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा शहबाज नदीम और राशिद खान संभालेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद के संभावित प्लेइंग XI

रिद्धिमान साहा, डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो / केन विलियमसन, अब्दुल समद/अभिषेक शर्मा, केदार जाधव / विजय शंकर, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम, और टी नटराजन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here