Honey Singh issues statement : यो यो हनी सिंह की प्रेम कहानी की लोग अकसर बाते किया करते थें, उनके फैन्स और उनके शुभचिंतक इस जोड़ी को बेहद पसंद करते थे।

बीते कुछ दिनों से यह जोड़ा सुर्खियों में बना हुआ है, लेकिन आपसी मनमुटाव और झगड़े के कारण, शालिनी तलवार यानी की हनी सिंह की पत्नी ने कोर्ट में उनके खिलाफ कई बयान दिए हैं।

हालांकि हर कहानी के दो पहलू होते हैं इसमें से सच क्या है और झूठ क्या यह हमे पता नही चल पाता। Honey Singh issues statement, हाल ही में हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाएं। और उन्हें कोर्ट द्वारा नोटिस भी भेजा गया।

कई समय तक चुप रहने के बाद अब बॉलीवुड रैपर हनी सिंह ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से बात साझा की और अपना बयान दिया है। उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है।

उन्होंने इस स्टेटमेंट में द्वारा कहा की – Honey Singh issues statement

Honey-Singh-first-offical-statement-on-his-wife-complaint

उनकी पत्नी शालिनी सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से झूठे हैं, और वह इन आरोपों से बेहद ही ज्यादा दुखी हैं।

आगे पढ़ा जा सकता है कि उन्होंने कहा, मैंने इससे पहले कभी भी कोई पब्लिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। कई बार मेरे लिरिक्स तो कभी मेरी हेल्थ को लेकर तरह-तरह की बातें की गई है लेकिन मैंने कभी भी किसी भी बात पर अपनी कोई टिप्पणी नहीं की। लेकिन इस बार मैंने यह स्टेटमेंट देना जरूरी इसलिए समझा क्योंकि मेरे साथ-साथ इन आरोपों में मेरे परिवार को भी शामिल किया जा रहा है। और मेरी पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

कानून पर है भरोसा, सच्चाई की जीत होगी

रैपर हनी सिंह ने आगे उसमे आगे लिखा है कि, ‘मैं इस इंडस्ट्री के साथ बीते 15 सालों से जुड़ा हुआ हूं। और इस इंडस्ट्री के कई आर्टिस्ट, अभिनेता, और मूजिशियन मेरे बेहद खास दोस्त हैं। और वह सभी जानते हैं कि मेरा मेरी पत्नी के साथ कैसा रिश्ता रहा है। मैं अपनी पत्नी शालिनी के लगाए सभी आरोपों को गलत और बेबुनियाद करार करता हूं। और में इससे ज्यादा इस मामले पर और कुछ नहीं बोलूंगा। मामला कोर्ट में चल रहा है और मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। सच जल्द ही लोगों के सामने आ जाएगा।

आखिर में उन्होंने अपने फैंस से यह अपील करते हुए कहा की वह बिना कुछ जाने इस मामले के नतीजे पर ना पहुंचे। Honey Singh issues statement, उन्हें यकीन है कि इस मामले में इंसाफ जरूर होगा और आखिर में सच्चाई की ही जीत होगी।

क्या है पूरा मामला – Honey Singh issues statement

बता दें, बालीवुड के मशहूर रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने कुछ दिनों पहले घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

उन्होंने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में लगभग 120 पन्नों की याचिका दायर कर सिंगर के खिलाफ कई खुलासे किए है।

इतना ही नहीं शालिनी न अपनी याचिका में हनी की मां और अपनी सास भूपिंदर कौर, भाभी स्नेहा सिंह और ससुर सरबजीत सिंह पर भी कई आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़े : हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी ने कोर्ट मे की शिकायत दर्ज , खोल दिए कई राज,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here