Honey Singh case update : बॉलिवुड के मशहूर रैपर हनी सिंह पर कुछ दिनों पहले उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा से जुड़े कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

बता दें की इस केस के सिलसिले में हनी सिंह को आज यानी 28 अगस्त को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेश होना था।

हालांकि वह दूसरी बार भी कोर्ट के सामने पेश होने में असमर्थ रहें। और दूसरी बार दिए हुए आदेश की अवहेलना करने के कारण कोर्ट ने हनी सिंह को जमकर फटकार लगाई है।

कोर्ट ने बरती सख्ती, कहा कानून से ऊपर कोई नहीं – Honey Singh case update

Honey-Singh-case-update-disobeying-the-order-given-for-the-second-time

कोर्ट ने हनी सिंह को बड़े ही सख्त लहजे में यह मैसेज दिया है कि कानून से ऊपर कोई भी नहीं है। और दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह को एक बार फिर 3 सितंबर साढ़े 12.30  बजे पेश होने का आदेश दिया है।

वहीं दूसरी ओर हनी सिंह के वकील ने कोर्ट को बताया कि हनी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण कोर्ट में पेश नहीं हो पा रहे हैं। वह बुखार के कारण पेश नहीं हो पाए इसी वजह से उन्हें दूसरी तारीख दी जाए।

कोर्ट ने इनकम एफिडेविट फाइल करने का दिया था आदेश

बता दें कि पिछली सुनवाई के समय कोर्ट ने हनी सिंह को अपनी इनकम का एफीडेविट फाइल करने के लिए भी कहा था। लेकिन न तो वह कोर्ट में पेश हुएं और न हीं उन्होंने इनकम का एफिडेविट दिया।

हालांकि हनी सिंह के वकील ने यह आश्वासन दिया है कि हनी सिंह अगली सुनवाई में इनकम की डिटेल भी देंगे और कोर्ट में पेश भी होंगे। दूसरे पक्ष ने इस बात का विरोध किया और कोर्ट से कहा है कि उन्हें पेश होने को कहें। क्योंकि कोई भी कानून से बढ़कर नहीं है।

जानें पूरा मामला , Honey Singh case update

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत उनके खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका डाली थी।

शालिनी ने बॉलीवुड रैपर और साथ ही साथ उनके परिवार के विरुद्ध कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

शालिनी ने हनी पर शारीरिक हिंसा,आर्थिक हिंसा, मानसिक उत्पीड़न, के साथ ही साथ यौन हिंसा के आरोप लगाए हैं। Honey Singh case update, और इतना ही नहीं शालिनी ने हनी पर कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध में होने की भी बातें कही हैं।

वहीं हनी सिंह ने उन पर लगाए गए सभी आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है।

ये भी पढ़े : पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए, हनी सिंह ने जारी किया अपना बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here