Honey Singh Wife complaint against Him: बॉलीवुड सिंगर व मशहुर रैपर यो यो हनी सिंह की पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ कोर्ट मे शिकायत दर्ज कराई है। और साथ ही साथ हनी सिंह और उनके परिवार के सदस्यों पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए हैं।

आपको बता दें की अदालत ने इस मामले में रैपर हिरदेश सिंह यानी हनी सिंह के लिए नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा है। बता दें कि तीस हजारी मे स्थित चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तान्या सिंह ने अभिनेता हनी सिंह को 28 अगस्त तक कोर्ट मे पेश होकर इस मामले का जवाब मांगा है।

His-wife-filed-complaint-against-Honey-Singh-in-the-court

तलवार ने अपनी याचिका में कहा है कि वह खुद को बाड़े में बंद एक जानवर की तरह समझती है। और यह भी आरोप लगाया है कि घर में उनके साथ बहुत ही ज्यादा क्रूर व्यवहार होता है।

तलवार की तरफ से अधिवक्ता संदीप कपूर व अपूर्ण पांडे ने कोर्ट को बताया कि उनके मुवक्किल के साथ शादी के कुछ ही दिनों के बाद से मारपीट किया जा रहा है। और इसी केस मे कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस भेजा है।

यह बात बहुत कम ही लोगों को पता है कि ये हनी सिंह की शादी इंड्स्ट्री मे कदम रखने से पहले ही शालिनी से हो गई थी।Honey Singh Wife complaint against Him, बता दें की शालिनी और हनी स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे के साथ रिलेशन मे थे।

और पूरे 10 साल की डेटिंग के बाद 2010 मे 14 मार्च को उन दोनो ने घरवालों की मर्जी से सगाई कर ली। और फिर घरवालों की मौजूदगी मे दोनो ने 23 जनवरी 2011 मे शादी कर ली। हिरदेश सिंह यानी हनी सिंह को शुरू से ही म्यूजिक से यार था। और म्यूजिक के प्रति इस प्यार के कारण पत्नी शालिनी ने भी हमेशा उनका साथ दिया।

शादी के कुछ ही समय बाद हनी सिंह के गाने इंडस्ट्री मे काफी लोकप्रिय हो गए। और सभी उन्हें यो यो हनी सिंह के नाम से जानने लगें। करोड़ो मे कमाई के बाद भी हनी सिंह ने अपनी कमाई सिर्फ अपने मां-बाप को दी। और शालिनी ने अपनी याचिका द्वारा कहा कि रैपर ने उन्हें एक रुपया भी अपनी कमाई मे से नहीं दिया। 

इतना ही नहीं शालिनी ने अपनी याचिका में अपने हनीमून के भी कड़वे अनुभव के बारे बताया है। दोनों हनीमून के लिए मॉरीशस गए थे और तब शालिनी को उनके व्यवहार मे बदलाव नजर आया। क्यौंकि वह बेहद शांत से लग रहे थे और जब शालिनी ने उनसे इसकी वजह पूछी तो वह गुस्से आगबबूला हो गए।

फिर हनी ने शालिनी को बेड पर धक्का दे दिया और चिल्ला कर कहा की ‘यो यो हनी सिंह से सवाल करने की किसी की हिम्मत नहीं होती, इसलिए तुम भी मुझसे आज के बाद कभी भी कोई सवाल मत पूछना।

और यह भी कहा की वह शादी नहीं करना चाहते थे लेकिन दिए गए वादे की वजह से उन्होंने शादी की। और फिर वह होटल के कमरे से निकल गए।

his-wife-filed-complaint-against-honey-singh-in-the-court

करीब दस से बारह घंटे के बाद जब वह लौट कर आए तो पत्नी शालिनी ने एक बार फिर उन्हें कमरे मे छोड़कर जाने पर सवाल किया तो हनी सिंह ने उन्हें बड़ी बेरहमी से पीटा जिसके बाद से ही उनके संबंध बहुत खराब हो गए।

शालिनी ने हनी पर यह भी आरोप लगाया है कि जब वह फेमस हो गए तो उन्होंने कई लड़कियों के साथ फिजिकल रिलेशन भी बनाया था। एक और व्याख्या का ज़िक्र करते हुए शालिनी ने बताया की एक बार करवा चौथ पर हनी जब दुबई से लौटें तो उन्हें उनके बैग मे किसी और लड़की की तस्वीरें मिली जिसमे हनी भी थे और उनसे साफ पता चल रहा था की दोनो के बीच क्या हुआ था।

Honey Singh Wife complaint against Him,शालिनी ने जब उनसे कहा की उन्होंने यहाँ बिना कुछ खाए और पीए यह व्रत रखा था और वो वहां दूसरी लड़की के साथ फिजिकल हो रहे थे तब हनी ने उनके तरफ शराब की बोतल फेक दी थी।जो दीवार पर जा लगी थी लेकिन उसके टूटे हुए टुकड़ों से उन्हें चोट लग गई थी।

अब सभी को हनी सिंह के बयान का इंतज़ार है।

ये भी पढ़े : राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले मे गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पहली बार साझा किया बयान बोलीं, देखें पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here