नहीं रहें अभिनेत्री हिना खान के पिता, सदमे है पूरा परिवार

0
2273
Hina Khan's Father Dies
Source : India

Hina Khan’s Father Dies: एक तरफ कोरोना जैसी महामारी ने लोगों के चारो तरफ से घेर रखा है और इसी बीच बुरी खबरों का सिलसिला ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर आ ही जाती है जिससे लोगों का मन दुखी सा हो जाता है।

बॉलीवुड में मानों तो मौत की खबरों का सिलसिला तो थम ही नहीं रहा वहीं दूसरी ओर कई कलाकार अपने माता पिता को भी खो रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री हिना खान अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं।

आज अभिनेत्री ने अपने पिता को खो दिया। हिना खान अपने पिता के बेहद करीब थीं, और बीते साल उन्होंने लॉकडाउन के समय अपने पिता के साथ कई वीडियो और फोटोज़ भी साझा की थी। आए दिन अभिनेत्री कोई न कोई स्टेटस या पोस्ट अपने पिता के साथ अपडेट किया ही करती थी। ख़बरों की मानें तो अभिनेत्री फिलहाल कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं और वहीं उन्हें यह खबर मिली और अब वह वापस आ रही हैं।

हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी तरह के विवरण नहीं डाले गए हैं। सूत्रों के अनुसार यह पता चला है कि अभिनेत्री के पिता की मृत्यु उनके मुंबई के घर पर कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई। हालांकि, एक आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

Hina Khan’s Father Dies: हाल ही में गौहर खान जिन्होंने बिग बॉस 14 में हिना के साथ तूफानी सीनियर के रूप में भी भाग लिया था, ने भी मार्च में मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के बाद अपने पिता को खो दिया था। जिसके बाद, हिना खान ने एक पोस्ट किया जिसमें गौहर को ‘मजबूत रहने’ के लिए कहा गया था। उसने गौहर के दिवंगत पिता की आत्मा की शान्ति के लिए भी प्रार्थना की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here