दिल्ली से वापस अपने घर को लौट रहे थे मजदूर, रास्ते में पलटी बस तीन की मौत, तस्वीर देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

0
1912
Harmful Effects of Corona
Source : India

Harmful Effects of Corona: दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा एक हफ्ते के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बाद से वहां पर काम करने वाले प्रवासी मजदूर एक बार फिर से वापस अपने गांव लौटने लगे हैं। और ऐसे में हीं वापस जा रही बस जो सड़क हादसे का शिकार हुई उसकी तस्वीरों ने लोगों के दिलों को झकझोड़ कर रख दिया है।

मजदूर और छात्रों को दिल्ली से आ रही बस ग्वालियर-झांसी हाइवे पर पलट गई है। घटनास्थल की तस्वीरें वहां के भयावह मंजर की बयान दे रही है। कई मजदुर अपनी जान बचाने के लिए खिड़की से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। अभी तक के खबर के अनुसार इस हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई हैऔर एक मजदुर की इलाज के दौरान ग्वालियर में ही मौत हो गई है।

जख्मी होने वाले लोगों की संख्या 24 है। हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज ग्वालियर स्थित जयारोग्य अस्पताल में किया जा रहा है। ख़बरों की मानें तो जा रही बस ओवर लोड थी और जोरासी घाटी में अनियंत्रित होने के कारण पलट गई। और बस के पलटते हीं कई मजदूर उसके नीचे दब गए थे।

हालांकि प्रशासन की टीम वहां मौके पर पहुंची और तुरंत लोगों का रेस्क्यू किया गया और फिर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।

बता दें कि बस दिल्ली से टीकमगढ़ की ओर जा रही थी और इसमें ज्यादातर मजदूर छतरपुर व दमोह के मौजूद थे। बता दें कि घटनास्थल का यह इलाका बुंदेलखंड में आता है।

बताया यह भी जा रहा है कि बस में मौजूद ज्यादातर लोग दिल्ली में रहकर अपना काम करते हैं, और लॉकडाउन की खबर सुनते हीं सभी लोग अपने घर की ओर लौटने लगे थे, और उसी बीच वह इस हादसे के शिकार हो गए।

Harmful Effects of Corona: बिलौआ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और खबर यह भी आई है कि घायलों में से पांच की स्थिति बेहद गंभीर है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। यात्रियों ने पुलिस को बताया कि वह लॉकडाउन के कारण घर लौट रहे थे और बस लोगों से काफी ज़्यादा भरा हुआ था। और ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि कोविड नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here