Hair color karne ka tarika: हम में से ज्यादातर लोग बालों के रंगों के साथ प्रयोग करने की कल्पना करते हैं लेकिन रासायनिक और नुकसान से डरते हैं। वहाँ दो तरह के लोग होते हैं- एक, जो किसी भी तरह के अनुभव और प्रयोग के लिए एक कदम आगे बढ़ने की हिम्मत करता है, और दूसरा, जो सपने देखता रहता है और कभी भी कार्यान्वयन पर काम नहीं करता है।

ठीक है, अगर आप पहले प्रकार के इंसान हैं, तो आपको आने वाले समय में रंगों की दुनिया में खोना होगा। कई हेयर स्टाइल, बालों के रंग और बालों को छेड़छाड़ करने वाली थेरेपी हैं जो आपको बिल्कुल नया महसूस करा सकती हैं। ट्रुथ पर हमने इंस्टाग्राम से कुछ ऐसे क्रेजी गुड एक्सपेरिमेंट्स चुने हैं, जो आपको एक बिल्कुल ही नया लुक दे सकते हैं।

बालों के रंग के कुछ आइडियाज नीचे दिए गए हैं- अपने स्टाइल स्टेटमेंट को फिर से रिन्यू करें: Hair color karne ka tarika

डार्क शेड्स:

एक भारतीय सिर के लिए डार्क शेड्स से बेहतर क्या होगा। यदि आप अपने ब्लैक हेड लुक से थक चुके हैं, तो कुछ बैंगनी, नीला और गुलाबी रंग जोड़ें और नए को देखें। यदि आप की हिम्मत है तो निश्चित रूप से कोशिश करनी चाहिए!

वर्जिन पिंक-

एक ऐसा रंग जो आपको आंखों को पकड़ने के लिए एक लुक दे सकता है। बोल्डनेस और कॉन्फिडेंस की परिभाषा के साथ कलर इस सर्दी के लिए परफेक्ट रहेगा।

नीला- Neela Hair color karne ka tarika

ज़रा सोचिए कि आप इस रंग के साथ अपने कार्यस्थल पर कदम रख सकते हैं। वास्तव में, यह एक प्रमुख मोड़ होगा और जो कुछ किया जा सकता है, वह है तारीफों के आने का इंतजार करना।

रेड हेड हमेशा फैशन में रहता है-

एक रंग जो आत्मविश्वास, वर्ग, जंगलीपन और भीड़ से बाहर दिखने का प्रतीक है। यह हेयरकलर हर सिर पर सूट करता है, ज्यादातर और सर्दियों के लिए जरूरी है।

इंद्रधनुष रंग:

मिक्सोलॉजिस्ट बनें और रंगों के साथ प्रयोग करें। हां, इंद्रधनुष एक लक्ष्य है, और इसलिए आपके सिर पर होना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि आप कितने रंगीन व्यक्ति हैं।

आपको एक नया अवतार देने के लिए इस नए साल का प्रयोग करने के लिए कुछ विचार हैं, Hair color karne ka tarika लेकिन हम आपके विचार का उपयोग एक आदर्श रंग शैली के लिए करने का सुझाव देते हैं जो आपको लगता है कि आने वाले नए साल के लिए शानदार लगेगा।

यह भी पढ़े: अगर आप भी चाहते हैं लंबे और घने बाल तो अपनाएं यह 15 घरेलू उपाय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here