J&K’s Pulwama: गुरुवार देर रात से जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। अब तक सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। साथ ही साथ सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों के एक मददगार को भी मार गिराया गया है। वहीं एक जवान भी शहीद हो चूका है। दोनों ही ओर से गोलीबारी जारी है। इस ऑपरेशन को सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। इसमें पुलिस, सीआरपीएफ के साथ साथ सेना के 44-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) भी शामिल है।

बता दें कि आतंकियों के छिपे होने की सूचना हाजिन राजपोरा इलाके में खुफिया एजेंसियों को मिली थी। J&K’s Pulwama इसी के बाद देर रात ही सुरक्षाबलों ने इस इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और फिर आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा। हालांकि आतंकियों ने सरेंडर करने की जगह सुरक्षाबलों पर धावा बोल गोलीबारी शुरू कर दी। और फिर सुरक्षाबलों ने भी इस गोलीबारी का जमकर जवाब दिया। हालांकि इस गोलीबारी में सुरक्षाबल का एक जवान घायल हो गया।

Four terrorists and one of their helpers killed in encounter in J&K's Pulwama, a soldier martyred

J&K’s Pulwama बता दें इससे पहले गुरुवार की रात करीब 8:50 बजे जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के लाजीबल के पास आतंकियों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी थी। और इसके बीच एक सिपाही भी घायल हो गया। वहीं सुरक्षाकर्मियों द्वारा उस इलाके को घेरा गया और आतंकियों की तलाश में इस अभियान को शुरू कर दिया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले 30 जून को भी जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के चिम्मर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। और मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था। ख़बरों के मुताबिक सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी और उसी के बाद उन्होंने घेराबंदी कर तलाशी का अभियान शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़े: कालूचक मिलिट्री स्टेशन के पास दिखे दो ड्रोन, सेना ने फायरिंग कर किया ध्वस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here