भाग मिल्खा भाग मूवी में अपने अभिनय से सबके दिलों में अपना अमिट छाप छोड़ने वाले फरहान अख्तर बंध गए शादी के बंधन में (Farhan Akhtar Wedding)

आजकल न्यूज़पेपर और साथ ही साथ न्यूज़ चैनल प्रसिद्ध गीतकार और शायर के पुत्र फरहान अख्तर की शादी को कवर करने में जुटे हैं । और बड़े-बड़े सेलिब्रिटी फरहान अख्तर को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। और साथ ही साथ इस  शादी मीडिया को मीडिया जोरो शोरो कवर  कर रहा हैं।

अब आपके मन में प्रश्न उठ रहा होगा कि आखिर इस शादी में ऐसा क्या था की यहां सनसनी न्यूज़ बना हुआ है ।आपकी सारे प्रश्नों का समाधान इस आर्टिकल के माध्यम से की जाएगी ।बस आपको पूरी आर्टिकल को ध्यान पूर्वक से पढ़ना है।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर हुए एक दूजे के : (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Wedding)

अपनी अदाकारी से सब के दिलों पर राज करने वाले फरहान अख्तर अब सिंगल नहीं है। अब वह शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शिबानी डांडेकर और फरहान अख्तर की शादी शबाना आजमी के खांडला स्थित फार्म हाउस पर हुआ।

अब आप सोच रहे होंगे कि फरहान अख्तर जिस लड़की से शादी से शादी कर रहे  है। वह लड़की क्या करती है? आपको बता दें कि शिबानी दांडेकर एक इंडियन सिंगर है। जिन्होंने हिंदी, मराठी मूवी में गाना गाया है ।और साथ ही साथ कई टेलीविजन शो की एंकरिंग और होस्टिंग भी करती हैं ।

शिबानी दांडेकर रेड एंड बेल कलर के गाउन में बहुत ही सुंदर दिख रही थी। और साथ ही साथ फरहान अख्तर सूट बूट में हैंडसम दिख रहे थे जिसे देखकर कोई भी लड़की फरहान अख्तर से अपनी नजर हटा ही नही पाती थी। क्योंकि इस शादी में मेहंदी रस्म से लेकर शादी की रस्म तक शिबानी दांडेकर की बहन अनुष्का दांडेकर ने भी भाग लिया। अनुष्का डांडेकर एक इंट्राग्राम स्टार है जो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। वह भी एक बोल्ड एक्ट्रेस है।

वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं अपने बोल्डनेस की वजह से । इन्हीं सब विशेषता के नाते यह  शादी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। मेहंदी रस्म में  फरहान अख्तर  साली अनुष्का दांडेकर ने जमकर डांस किया। उनकी डांस की तारीफ सभी  गेस्ट कर रहे थे। जो शादी में शिरकत किए थे और साथ ही साथ फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर एक दूसरे की बाहों में हाथ डाल कर जो डांस किए उसे देख कर कई कपल ईर्ष्या के भाव से भर उठे।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी इतनी सुर्खियां क्यों बटोर रहा है ? (Farhan Akhtar Wedding)

(1) फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी इसलिए इतनी सुर्खियां बटोर रहा है कि क्योंकि उन दोनों ने शादी ना हिंदू धर्म से की और ना ही मुस्लिम धर्म से  बल्कि एक दूसरे को अंगूठी पहना कर सात जन्म जीने मरने की कसमें खाई।

(2) फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर की शादी में फरहान अख्तर के पिता और शिवानी दांडेकर के ससुर जावेद अख्तर ने उनको अपना अमूल्य उपहार दिया जैसे कि जावेद अख्तर ने उपहार के तौर पर एक कविता फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर को सप्रेम भेंट की। और कविता देने के फलस्वरूप उस कविता को अपने शब्दों में या अपने लफ्जों में जावेद अख्तर साहब ने पढ़ा भी। और साथ ही साथ शादी को और हसीन बनाने के लिए जावेद अख्तर ने कई कसीदे भी पढ़े। जिसके परिणाम स्वरूप शादी में और चांद चांद लग गया है।

(3) फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में कई सेलिब्रिटी भी शिरकत किये जैसे कि डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर और साथ ही साथ रितेश सिधवानी और मोनिका डोगरा और गौरव कपूर और साथ ही साथ समीर कोचर और जूही चावला भी इस शादी में शिरकत  की और जमकर ठुमके भी लगाई।

(4) फरहान अख्तर की शादी में चार्मिंग एक्टर रितिक रोशन भी शिरकत किए ।उन्होंने फरहान अख्तर के साथ जमकर डांस किया।

(5) फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी इसलिए सुर्खियों में है। क्योंकि फरहान अख्तर एक तलाकशुदा व्यक्ति हैं ।जिन्होंने अधुना भबानी से 2016 में तलाक लेने के परिणाम स्वरूप 2022 में शिबानी दांडेकर से शादी की ।फरहान अख्तर और अधुना भवानी के दो बच्चे भी हैं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की पहली मुलाकात कहाँ हुई ? (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar First Meeting)

फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर की पहली मुलाकात एक रियलिटी शो में हुई थी । जिसमे फरहान अख्तर रियलिटी शो की होस्ट  थे ।और साथ ही साथ शिवानी दांडेकर रियलिटी शो मैं कंटेस्टेंट के रूप में भाग ली थी ।इन दोनों ने उस रियलिटी शो में एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे । और जिसके परिणाम स्वरूप  एक दूसरे को जानने पहचानने के लिए डेटिंग भी करने लगे और साथ ही साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी  रहने लगे। और लगभग 4 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 19 फरवरी 2022 को शादी के बंधन में बंध गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here