ED summons Yami Gautam: अभिनेत्री यामी गौतम को ईडी द्वारा पूछताछ के लिए आज समन भेजा गया है। बता दें कि यामी को FEMA (Foreign Exchange Management Act ) से जुड़े उल्लंघन के विषय में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह जांच ईडी के जोन 2 द्वारा मुंबई में चल रही है, और अभिनेत्री के लिए यह दूसरा समन जारी हुआ है। बता दें कि 7 जुलाई को यामी को पेश उनके सामने पेश होना है।

यामी के निजी बैंक के खाते में विदेशी मुद्रा की लेनदेन की बात सामने आई है, जिसके विषय में उन्होंने अभी तक अधिकारियों को सूचित नहीं किया था। सूत्रों की माने तो जांच के दायरे में कुछ ट्रांसजेक्शन आए हैं और प्राथमिक जांच के बाद यह पता चला है कि वह बैंक खाते यामी गौतम के हैं। और इसी के बाद उनके नाम पर समन जारी किया गया है। यामी गौतम एक बेहद जानी मानी अभिनेत्री हैं।

ED summons actress Yami Gautam in money laundering case, must appear on July 7

उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। यामी को एक ब्यूटी प्रोडेक्ट के एड से बहुत अच्छा फेम मिला था। ED summons Yami Gautam उरी, सनम रे, काबिल, गिन्नी वेड्स सनी, बाला, विक्की डोनर,बदलापुर, और टोटल सियापा जैसी फिल्मों में वह अहम भूमिका निभा चुकी हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो अभी उनके हाथ में कई बड़े ऑफर हैं।

वह जल्द हीं अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में यामी ने एक सिपाही ज्योति देसवाल का किरदार निभाया है। और इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सभी के सामने आ चुका है। साथ ही साथ अभिनेत्री सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ जल्द ही फिल्म भूत पुलिस में भी दिखेंगी। और A Thursday नाम की फिल्म में भी नज़र आएंगी।

ED summons Yami Gautam, हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम ने 4 जून को उरी के डायरेक्टर आदित्य धर संग हिमाचल प्रदेश में शादी रचाई है। उनकी शादी एक प्राइवेटी सेरेमनी के तौर पर हुई। हालांकि शादी के बाद यामी ने बहुत सारी तस्वीरें साझा की जो सोशल मीडिया पर मिनटों में ही वायरल हो गई। और उनकी सादगी व खूबसूरती की लोगों ने जमकर तारीफ की, उनका शादी का लुक भी सुर्ख़ियों में बना हुआ था

यह भी पढ़े: फिल्म निर्देशक आदित्य धर की अर्धांगिनी बनी यामी गौतम, देखें पूरा एल्बम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here