Disha Parmar Wedding Dresses: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने एक शानदार समारोह में लोकप्रिय गायक राहुल वैद्य से शादी की। इस जोड़े ने सभी समारोहों के साथ एक विशाल भारतीय शादी की थी, और एक भारतीय शादी में हर एक के लिए बहुत सारे उत्सव और नए कपड़े शामिल होते हैं।

शादी के सभी उत्सवों के लिए नोट्स – Disha Parmar Wedding Dresses

शादी के सभी उत्सवों के लिए, दिशा परमार ने कुछ बेहतरीन कपड़े पहने और बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। अगर आप होने वाली दुल्हन हैं तो उससे नोट्स लें।

बैचलर्स पार्टी –

Disha Parmar Bachelorette Dress

भव्य समारोह की शुरुआत उसकी महिला दोस्तों के साथ एक बैचलर्स पार्टी के साथ होनी थी। दिशा कैजुअल और कंफर्टेबल रहना चाहती थी क्योंकि ये कुछ ही दोस्त थे। उसने बैगी ब्लू स्लैक्स और एक ब्लैक क्रॉप टॉप पहना था जिस पर सिल्क का रिबन था जिस पर लिखा था, “दुल्हन।” उसने गुलाबी रंग की साटन की पोशाक भी पहन रखी थी, जिसके पीछे ब्राइड लिखा हुआ था।

यह एक ऐसा लुक है जिसे आप अपनी बैचलरेट पार्टी के लिए पूरी तरह से उधार ले सकते हैं। बस आराम से कपड़े पहने और होने वाली दुल्हन के साथ एक्सेसरीज़ करें। अधिक कुंवारे माहौल के लिए ब्राइड लिखा हुआ एक आउटफिट पहनें, और आप अपनी आरामदायक लेकिन सुरुचिपूर्ण उपस्थिति के साथ तैयार हो जाएंगे।

मेंहदी – Disha Parmar Wedding Dresses

Disha Parmar Mehandi Dress

मेहंदी के लिए दिशा परमार ने सबसे स्टनिंग शरारा पहना था। उन्होंने डार्क पिंक मिरर वर्क कुर्ती के साथ व्हाइट शरारा कैरी किया था। उसने अपने बालों को थोड़ा कर्ल किया और उसे सुंदर सफेद फूलों से सजाया। उन्होंने अपने पहनावे को चंकी जूलरी के साथ एक्सेसराइज़ किया।

यदि आप इस न्यूनतर उपस्थिति का अनुकरण करना चाहते हैं, तो एक प्यारा लहंगा प्राप्त करें और अधिक आरामदायक होने के लिए अपने मेहंदी के दिन दुपट्टे को छोड़ दें। अपने बालों को कर्ल करें और चंकी ज्वैलरी के साथ एक्सेसरीज़ करें, और आप जाने के लिए तैयार हैं।

हल्दी –

Disha Parmar Haldi Dress

अपनी हल्दी के लिए दिशा परमार ने हल्के पीले रंग की हॉल्टर नेक ड्रेस पहनी थी। उसने अपना मेकअप उतार दिया और दिन के लिए अपने बालों को बांध लिया। अपनी त्वचा पर हल्दी और गुलाब की पंखुड़ियों के साथ, वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

आप अपनी हल्दी के लिए एक मूल पीले रंग की पोशाक भी प्राप्त कर सकते हैं और मेकअप को छोड़ सकते हैं क्योंकि यह खराब हो जाएगा। तो बस खुद बनो और अगर आप उस पर कोई हल्दी नहीं चाहते हैं तो अपने बालों को बांधना न भूलें।

शादी – Disha Parmar Wedding Dresses

Disha Parmar Shadi Dress

शादी के लिए दिशा ने एक शानदार क्रिमसन लहंगा पहना है, जो हर इंच भारतीय दुल्हन की तरह दिख रही है। उनका लहंगा और ब्लाउज गोट्टा पट्टी वर्क में कवर किया गया था। दूसरी ओर, उसका दुपट्टा और सिर का घूंघट, केवल एक मामूली सीमा के साथ सादा था।

उसने बहुत सारे सौंदर्य प्रसाधन और गहनों के साथ इसे समाप्त किया। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि अपने बड़े दिन पर क्या पहनना है, तो दिशा परमार के नेतृत्व का पालन करें और लाल गोट्टा पट्टी लहंगा चुनें।

भारी गहनों के साथ एक्सेसरीज़ करना न भूलें, और आपके बाल और मेकअप बेदाग होने चाहिए। इस लुक के साथ, हमें विश्वास है कि आप सबसे शानदार दुल्हन की तरह दिखेंगी

रिसेप्शन –

Disha Parmar Reception Dress

Disha Parmar Wedding Dresses संग्रह में से रिसेप्शन के लिए दिशा परमार ने झिलमिलाती साड़ी पहनी थी। अधिक परिभाषित रूप के लिए, उसने साड़ी में एक बेल्ट जोड़ा।

उनके बाल कर्ल किए हुए थे और उन्होंने न्यूड लिप्स के साथ थिक मेकअप किया हुआ था. उन्होंने क्रिमसन चौड़ा और इयररिंग्स और अपने मंगलसूत्र के साथ एक्सेसराइज़ किया।

पारंपरिक और पश्चिमी लुक के मिश्रण के लिए अपनी शादी के रिसेप्शन में रेडीमेड झिलमिलाती साड़ी पहनें। बस अपने बालों को कर्ल करें और एक स्मोकी आई मेकअप लुक प्राप्त करें, और आप जाने के लिए तैयार हैं। आपको गहनों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपके पास मंगलसूत्र और चूड़ा है।

ये भी पढ़े : पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए, हनी सिंह ने जारी किया अपना बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here