shahid kapoor friends: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित पद्मावत वर्ष 2018 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। पद्मावती के जीवन पर आधारित ऐतिहासिक इस फिल्म ने बहुत से आलोचकों और प्रशंसकों को प्रभावित किया था।

हालांकि, खबरें थीं कि शाहिद कपूर और रणवीर सिंह सेट पर शीत युद्ध में शामिल थे और एक साथ अच्छी तरह से बंधे नहीं थे। shahid kapoor friends रिलीज के बाद, शाहिद ने एक प्रशंसक के ट्वीट को भी री-ट्वीट किया, जिसमें यूज़र ने शाहिद के अभिनय की प्रशंसा की और फिल्म में रणवीर की आलोचना की थी।

इसने आगे चलकर मैग्नम ओपस के सेट के आसपास अटकलों को आमंत्रित किया। कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में भी, जब करण ने शाहिद से शूटिंग के दौरान दीपिका और रणवीर के साथ संबंध नहीं बनाने के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “यह एक बहुत बड़ी फिल्म है, और सभी के लिए दांव बहुत ऊंचे थे। इसलिए हर कोई अपना ए- गेम ऑन कर चुके थे।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे यकीन है कि हर किसी को किसी न किसी स्तर पर एक-दूसरे से थोड़ा खतरा महसूस हुआ, यह स्वाभाविक है।”

shahid kapoor friends, उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि हालांकि सेट पर उनके पास बहुत अच्छा समय था, कई छोटी चीजें हुईं क्योंकि यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म थी। “मैं यह नहीं कहूंगा कि यह एक आसान सफर था, और हम सभी एक-दूसरे के साथ प्यार से रह रहे थे। लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर, मुझे लगता है कि यह मेरी फिल्मोग्राफी में एक अद्भुत फिल्म है, और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि मैंने इसे किया।”

shahid kapoor friends, दीपिका और रणवीर के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री में ज्यादातर लोगों के साथ मेरे रिश्ते की स्थिति शून्य है। दीपिका, रणवीर और संजय सर कभी भी मेरे फ्रेंड सर्कल का हिस्सा नहीं बने।”

यह भी पढ़े: अपनी जिम सेल्फी में परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here