Rhea Chakraborty in Bigg Boss 15: बिग बॉस एक बेहद जाना माना और देखे जाने वाला शो है।औरक्या बिग बॉस 15 में नज़र आ सकती हैं रिया चक्रवर्ती? अब बिग बॉस के फैंस के लिए एक बेहद अच्छी ख़बर सामने आ रही है। सीज़न 14 के बाद अब बिग बॉस सीज़न 15 की तैयारियां शुरू कर दी गई है और कई जाने माने चेहरों के नाम भी सामने आ रहे हैं जिनको आप इस सीज़न में देख सकते हैं।

सीज़न 14 नए–नए बदलाव के बावजूद टीआरपी के लिस्ट में अपनी जगह पहले स्थान पर बनाने में कामयाब हो ही गया था। हालांकि दर्शकों का यह भी मानना है कि यह पिछले सीज़न से बेहतर नहीं था। हालांकि कई लोग यह शो सलमान खान के कारण भी देखना पसंद करते हैं । उनके होस्टिंगकी बात की जाए तो यह फैंस को बेहद पसंद है।

सूत्रों के मुताबिक आने वाले सीज़न में रिया चक्रवर्ती नजर आ सकती हैं, लेकिन अब तक इस खबर की पुष्टि आधिकारिक रूप से नही की गई है।बीते साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या के बाद सुर्खियों में बनी रहनी वाली रिया खबरों के अनुसार साल के अंत तक कई रिएलिटी शो में नज़र आ सकती हैं।

Rhea Chakraborty in Bigg Boss 15 बता दें कि बीते साल अभिनेत्री ने बेहद कठोर मीडिया परीक्षण का सामना किया था। और फिर उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में उनके भाई के साथ गिरफ्तार कर लिया था। और फिर अभिनेत्री को कुछ महीनों के लिए जेल में भी समय बिताना पड़ा था। हालांकि अगर रिया बिग बॉस का हिस्सा बनती हैं तो यह बताना मुश्किल होगा की बिग बॉस को भी बॉयकॉट किया जाएगा या फैंस इस बात से नाराज़ होंगे या उनकी कैसी प्रतिक्रिया होंगी।

बता दें कि बिग बॉस 15 द्वारा कसौटी जिंदगी की 2 के लोकप्रिय अभिनेता पार्थ समथान को भी संपर्क किया गया है। Rhea Chakraborty in Bigg Boss 15 खबरों की मानें तो कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक भी आगामी सीज़न में नज़र आ सकते हैं। नागिन सीज़न 5 फेम सुरभि चंदना और बिग बॉस सीज़न 14 के लोकप्रिय प्रतियोगी राहुल वैद्य की मंगेतर दिशा परमार को भी इस सीज़न के लिए प्रस्ताव दिया गया है। और कई नामों का भी अनुमान लगाया जा रहा है जिनमे से एक नाम जमाई राजा सीजन 2 अभिनेत्री निया शर्मा भी है ।

हालांकि सीज़न 14 टीआरपी के मामले में बाकी सीज़न से थोड़ी नीचे थी लेकिन अंत तक नए बदलाव और कंटेस्टेंट्स के साथ इस सीज़न ने भी दर्शकों को बांध ही लिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here