Boycott Kareena Kapoor khan: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अभी कुछ समय पहले हीं दूसरी बार मां बनी हैं और फ़िलहाल कोरोना महामारी के कारण वह अपना ज़्यादा समय घर पर हीं बीता रही हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर रोज़ हीं एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ वीडियोज़ और तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

boycott-kareena-kapoor-khan-demands-12-crores-for-mata-sita-role

करीना अपने स्टाइल और लुक्स के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। लेकिन अब जो खबर आ रही है वह शायद उनके फैंस के लिए बुरी खबर से कम नहीं होगी। बता दें कि ट्विटर पर लोग करीने कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। Boycott Kareena Kapoor khan और यह ट्रेंड भी हो रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं की इसके पीछे की वजह क्या है?

boycott-kareena-kapoor-khan-demands-12-crores-for-mata-sita-role

बता दें कि बॉडीगार्ड अभिनेत्री लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं लेकिन बॉयकॉट करने के वजह से। ख़बरों की मानें तो करीना को पौराणिक महागाथा में ‘सीता’ का रोल निभाने के लिए अवसर दिया गया। और इस रोल के लिए उन्होंने मेकर्स से काफी ज़्यादा पैसों की डिमांड की है, यह खबर आते हीं लोग उनकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। उन्होंने यह तक कह दिया कि करीना इस तरह के रोल के लायक ही नहीं हैं।

ख़बरों के मुताबिक ‘सीता’ के रोल के लिए जब मेकर्स ने करीना कपूर खान से बात कर यह प्रस्ताव रखा तो करीना ने 12 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मांगी। और जैसे ही यह बात सामने आई तब मिनटों में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी, Boycott Kareena Kapoor khan जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला शुरू कर दिया। और इसी वजह से आज ट्विटर पर #BoycottKareenaKapoorKhan ट्रेंड कर रहा है।

फिल्मों की बात करें तो करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में जल्द ही नजर आएंगी, उस फिल्म में उनके साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी लीड रोल में होंगे। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल लॉकडाउन के दौरान पूरी की थी और उस दौरान वह प्रेग्नेंट भी थीं।

यह भी पढ़े: परिणीति चोपड़ा ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, जिसे देख कर प्रियंका चोपड़ा ने कही चौंका देने वाली बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here