Bihar’s Gaya News Update: बिहार मे स्थित गया में एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बहुत बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि ग्राहक के रूप मे आए बदमाशों ने कंपनी मे हथियारों के बल पर केवल 15 मिनट मे दो किलो सोना और लगभग साढ़े तीन लाख रुपये कैश लूट लिया।

और फिर वहां से फरार हो गए। पुलिस द्वारा तुरंत हीं छानबीन शुरू कर दी गई, लेकिन किसी को भी उनका कोई सुराग नहीं मिला।

गया के वजीरगंज बस स्टैंड के पास मौजूद आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस गोल्ड लोन के कंपनी का एक ब्रांच है।Bihar’s Gaya News Update, खबरों के अनुसार यहां रोजाना की तरह ही काम किया जा रहा था।

लेकिन शाम को करीब साढ़े चार बजे चार बदमाशों ने ग्राहक बनकर इस ब्रांच मे प्रवेश किया। जिसके बाद उन्होंने हथियार निकालें और लूटपाट करना शुरू कर दिया।

बता दें कि जब इस घटना को अंजाम दिया जा रहा था तब बैंक में कम ही लोग मौजूद थे, और यही वजह थी की वह सभी पर हावी हो गए।

आपको बता दें कि बदमाशों ने बैंक प्रबंधक को गन पाइंट पर रख कर, वहां से लगभग दो किलो सोना और साथ ही साथ तीन लाख 26 हजार रुपये कैशकी लूट कर फरार हो गए।

उनके जाने के बाद बैंक के अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया, जिसकी खबर सुनते हीं पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। और पुलिस की टीम जल्द से जल्द मौके पर पहुंची और जाँच शुरू कर दिया लेकिन उनके हाथों कोई सुराग नहीं लग सका।

पुलिस द्वारा पूछताछ में बैंक कर्मचारियों ने उन्हें बताया की चार बदमाश थे जो​ की दो बाइक से वहां आए थे। Bihar’s Gaya News Update, और चारों के पास खतरनाक हथियार मौजूद थे। पुलिस सभी जानकारी के अनुसार बदमाशों का पता लगाने मे जुटि हुई है।

ये भी पढ़े : हिमाचल के मंडी में भूस्खलन के कारण चंडीगढ़-मनाली हाईवे हुआ बंद, लगी गाड़ियों की लंबी लाइन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here