Bigg Boss Update : बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी ने अपने पार्टनर को बचाने के लिए दी कुर्बानी, शमिता शेट्टी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में शो का एक वीडियो शेयर किया गया।

Bigg-Boss-update-Shilpa-Shetty-proud-of-Shamita-Shetty

जिसमे शामिता वो अपनी फैमिली से आया लेटर बिना कुछ सोचे समझे फाड़ देती है अपने पार्टनर राकेश बापट को उनके घर से आया लेटर दिलाने के लिए और साथ ही उन्हें नॉमिनेशन से बचने के लिए।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का कनेक्शन: Bigg Boss Update

बिग बॉस ओटीटी के घर में शमिता शेट्टी अपने और राकेश बापट के कनेक्शन को ले कर काफी प्रोटेक्टिव नजर आ रही है।

राकेश और शमिता का बॉन्ड घर में काफी स्ट्रॉन्ग होता नजर आ रहा है और ये बात शमिता ने कुछ इस तरह साबित की के जब शामित के आगे अपने घर से आई चिठ्ठी पड़ने और राकेश को नॉमिनेशन से बचने में से किसी एक चीज को चुनना था तो शमिता ने बिना सोचे समझे अपने घर से आई चिठ्ठी फाड़ दी और राकेश को नॉमिनेशन से बचा लिया और खुद ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई।

वैसे हम अपको बता दे कि शो में शमीता और राकेश का कनेक्सन काफी रीयल नजर आ रहा है।

शो में दोनों ही हमेशा एक दुसरे को सपोर्ट करते है दोनों एक दुसरे की केयर करते है सब देख पा रहे हैं कि शामित बिग बॉस की स्ट्रोंग कंटेस्टेंट है जिसका फायदा राकेश को भी शो मे आगे बढ़ने मे भी हो रहा है।

शिल्पा ने कहा: बहन पर गर्व है

शामित के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की ये विडियो शेयर की जिसमे वो राकेश को सेव कर खुद को नॉमिनेट कर देती है इस के ऊपर उनकी बड़ी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का ने कहा कि ने गर्व महसूस करती हूं।

Bigg Boss Update : शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के कमेन्ट सेक्शन में लिखा “तुम पर गर्व है मेरी तूनकी।

ये भी पढ़े : Big Boss OTT में जल्द होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री, इस हफ्ते नहीं हुआ कोई भी एलिमिनेशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here